मीरा राजपूत ने वरुण धवन की पत्नी नताशा के बेबी शावर की तस्वीर शेयर की

ताजा खबर : वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी शॉवर का जश्न मनाया. इस पार्टी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए.

New Update
Varun Dhawan wife Natasha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस कपल ने कुछ दिनों पहले ही प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. एक्टर ने रविवार को नताशा के बेबी शॉवर का जश्न मनाया. इस मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां एक साथ आईं. यहां तक कि शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर भी पार्टी में शामिल हुए. इस पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं.

मीरा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

कुछ घंटे पहले ही शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इसमें उन्होंने टेडी बियर केक की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'बधाई हो वीडी और नताशा.' इसके साथ ही मीर ने गुलाबी दिल वाला इमोजी भी जोड़ा. इसके अलावा मीरा ने केक के लिए वरुण की भाभी जानवी धवन की भी तारीफ की.

मीरा-नताशा दोस्त हैं

मीरा कपूर और नताशा दलाल बहुत अच्छी दोस्त हैं. इसी के चलते ये अक्सर कई पार्टियों में एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. यह अपरिहार्य था कि मीरा नताशा की गोद भराई में उपस्थित होंगी. वरुण धवन ने आज अपनी पत्नी के लिए खास शॉवर प्लान किया है. बेबी शॉवर के लिए खास इंतजाम किए गए हैं.


वरुण धवन और नताशा दलाल ने 18 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. कपल ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक्टर नताशा के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे थे. वहीं फोटो में उनका पालतू कुत्ता जॉय भी नजर आ रहा है. दोनों की जिंदगी के नए चैप्टर को लेकर फैंस काफी खुश हैं. बता दें, सालों की डेटिंग के बाद वरुण और नताशा ने साल 2021 में 24 जनवरी को शादी कर ली. यह उनका पहला बच्चा है, इसलिए वरुण-नताशा के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं.

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories