Mohanlal और निर्देशक Tharun Moorthy अपनी अगली फिल्म के लिए एक साथ आए

ताजा खबर : रेजापुत्र विजुअल मीडिया के बैनर तले एम रेनजिथ द्वारा निर्मित इस फिल्म की घोषणा हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से की गई है.

New Update
Mohanlal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ऑपरेशन जावा और सऊदी वेल्लाक्का के प्रसिद्ध निर्देशक, थारुन मूर्ति अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए मोहनलाल के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म, जो मोहनलाल की 360वीं प्रोजेक्ट होगी, को अस्थायी रूप से L360 नाम दिया गया है. रेजापुत्र विजुअल मीडिया के बैनर तले एम रेनजिथ द्वारा निर्मित फिल्म की घोषणा हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से की गई है.

थारुन मूर्ति ने सोशल मीडिया पर की फिल्म की घोषणा 

रविवार को फिल्म की घोषणा करते हुए, रेजापुत्र विजुअल मीडिया और थारुन मूर्ति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारी अगली फिल्म का अनावरण. अधिक अपडेट आने वाले हैं! एल360” 

 

घोषणा को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से भारी प्रतिक्रिया मिली, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर हजारों लाइक्स और टिप्पणियों की बाढ़ आ गई, जिससे आगामी सहयोग के लिए महत्वपूर्ण उत्साह और उत्साह प्रदर्शित हुआ.

थारुन मूर्ति ने 2021 में क्राइम थ्रिलर ऑपरेशन जावा के साथ एक प्रभावशाली शुरुआत की, जिसमें बालू वर्गीस और लुकमान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, एक साइबर सेल पुलिस स्टेशन की आंतरिक कार्यप्रणाली की खोज की. उनके बाद के प्रोजेक्ट, सऊदी वेल्लक्का को IFFI 2022 में भारतीय पैनोरमा के लिए चुना गया था. इस साल की शुरुआत में, मूर्ति ने एक्टर बीनू पप्पू द्वारा लिखित और आशिक उस्मान द्वारा समर्थित एक और फिल्म को रिलीज किया. 
बता दें कि, मोहनलाल और थारुण मूर्ति ने पहले बेंज वासु पर सहयोग करने का इरादा किया था, जिसे शुरू में एक व्यावसायिक मनोरंजनकर्ता के रूप में प्रचारित किया गया था और कथित तौर पर 1980 की मलयालम फिल्म का रीमेक था जिसमें प्रसिद्ध अभिनेता जयन थे. हालाँकि, अज्ञात मुद्दों के कारण परियोजना को कथित तौर पर छोड़ दिया गया था.

इस बीच, मोहनलाल वर्तमान में एल2: एम्पुरन के फिल्मांकन में व्यस्त हैं, जो 2019 की ब्लॉकबस्टर लूसिफ़ेर की अगली कड़ी है, जो पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ उनका तीसरा सहयोग है. नई रिलीज़ों की एक श्रृंखला के बाद, वह चेम्बन विनोद जोस द्वारा लिखित एक्शन थ्रिलर रामबाण के लिए फिल्म निर्माता जोशी के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. 

Tags : Mohanlal 

Read More 

Sidhu Moosewala के पिता ने दिवंगत गायक के छोटे भाई की तस्वीर शेयर की 

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

Karan Johar के घर को देख Farah Khan हुई हैरान, खुद को बताया बहुत गरीब

 Ul Jalool Ishq रैप-अप पार्टी में विजय वर्मा, फातिमा सना अन्य आए नजर

Latest Stories