मुकेश अंबानी ने बेटे की प्री-वेडिंग के लिए Rihanna को दिए करोड़ो रुपये

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Rihanna) अपनी परफॉर्मेंस से इस दिन को और भी ज्यादा यादयाद बना देंगी. तो चलिए आपको बताते है रिहाना ने प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पर कितनी फीस अबांनी परिवार से ली हैं. 

New Update
Rihanna

Rihanna

ताजा खबर: Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी इस समय हर किसी की जुबां पर चढ़ी हुई हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के बड़े-बड़े लोग गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं. वहीं अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Rihanna) अपनी परफॉर्मेंस से इस दिन को और भी ज्यादा यादयाद बना देंगी. तो चलिए आपको बताते है रिहाना ने प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पर कितनी फीस अबांनी परिवार से ली हैं. 

रिहाना ने परफॉर्म पर रिहाना ने ली इतनी फीस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत आज 1 मार्च से शुरु हो चुकी हैं जोकि 3 मार्च तक चलेगी.अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने मोटी रकम वसूल रही हैं.हालांकि एग्जिट अमाउंट को गुप्त रखा गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिहाना एक प्राइवेट फंशन में परफॉर्म करने के लिए 12 करोड़ रुपये ($1.5 मिलियन) से 66 करोड़ रुपये ($12 मिलियन) तक चार्ज करती हैं.वहीं  रिहाना के अलावा, डेविड ब्लेन और अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ सहित टॉप सिंगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में मंच पर आग लगा देंगे.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होंगे कई स्टार्स

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी, सलमान खान, अर्जुन कपूर, एटली, अयान मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन जैसी हस्तियां.काजोल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर , आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अन्य लोग शादी में शामिल होंगे.

Read More:

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

 

 

Latest Stories