सलमान फायरिंग केस: मुंबई पुलिस को मिली सूचना, आ रहा है लॉरेंस का आदमी

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले में मुबंई पुलिस की कार्रवाई जारी है.  वहीं अब मुंबई पुलिस को एक अज्ञात शख्स का फोन आया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई आकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan House Firing

Salman Khan House Firing

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Firing Update: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना इस समय लाइमलाइट में बनी हुई है. फायरिंग मामले में मुबंई पुलिस की कार्रवाई जारी है.  वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को शनिवार, 20 अप्रैल 2024 को एक अज्ञात शख्स का फोन आया, जिसने दावा किया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई आकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है.

मुंबई आने वाला हैं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी

 आपको बता दें कि  सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना मामले में मुंबई पुलिस काफी ज्यादा सतर्क हो गए हैं. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एक "अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई आकर एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है. कॉल के बाद, मुंबई पुलिस कंट्रोल ने स्थानीय पुलिस स्टेशन मुंबई पुलिस से संपर्क किया". इस कॉल के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई हैं.

गाजियाबाद से गिरफ्तार हुआ एक शख्स

इससे पहले सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था. जिसके बाद मुंबई की बांद्रा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाले एक शख्स रोहित त्यागी को गिरफ्तार किया है जिसने शरारत के तौर पर गैंगस्टर बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी. वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उस शख्स को मुंबई लाया गया और अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उसे दो दिनों के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है.

लॉरेंस गैंग के आदेश पर हमलावरों ने की थी फायरिंग

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

बता दें 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो युवक फायरिंग कर भाग गए थे. हमलावरों ने लॉरेंस गैंग के निर्देश पर वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया. आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 साल का सागर पाल के रूप में हुई. हमला करने से पहले आरोपियों ने तीन बार रेकी की थी. वहीं दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं.

Read More:

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

 

Latest Stories