Munawar Faruqui ने अपने हेल्थ पर शेयर किया अपडेट, फैंस को कहा थैंक्स

ताजा खबर : मुनव्वर फारुकी ने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि वह अब बेहतर कर रहे हैं. मुनव्वर फारुकी अस्वस्थ हैं और कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Munawar Faruqui
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : मुनव्वर फारुकी ने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि वह अब बेहतर कर रहे हैं. मुनव्वर फारुकी अस्वस्थ हैं और कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती हैं. बिग बॉस 17 के विजेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह आईवी ड्रिप से चिपके हुए नजर आ रहे थे. उन्होंने लिखा, “लग गई नज़र.” बाद में स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट शेयर किया जब उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए "प्रार्थना" करने के लिए कहा.

आज, मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन दिया, “शुक्रिया इतने प्यारे मैसेज के लिए. रिकवरी हो रही है, दुआ करते रहो.” 

यहां देखें उनकी स्टोरी:

हालांकि मुनव्वर फारुकी के स्वास्थ्य के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कॉमेडियन की वायरल तस्वीर ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर "गेट वेल सून मुनव्वर" काफी ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसक मुनव्वर को अपने प्यार भरे संदेश भेज रहे हैं. “आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य में शीघ्र वापसी की कामना करता हूं. अपना ध्यान रखना!" एक प्रशंसक ने लिखा. “भाई आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे और ढेर सारे प्यार और सकारात्मक ऊर्जा के साथ अपने सामान्य स्वरूप में वापस आ जाएंगे❤️,” दूसरे ने जोड़ा.

मुनव्वर फारुकी इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 17 के विजेता बनकर उभरे. बिग बॉस 17 के बाद मुनव्वर को 'हल्की-हल्की सी' नाम के म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था. यह एक रोमांटिक ट्रैक था जिसमें हिना खान भी थीं.

Tags : Munawar Faruqui

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories