Murder Mubarak teaser:करिश्मा ने सारा, पंकज त्रिपाठी के साथ वापसी की

ताजा खबर : सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ रहस्य शैली में एक नया मोड़ लाते हुए, मनोरंजक मर्डर मुबारक 15 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है.

New Update
Murder Mubarak teaser

ताजा खबर : नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक टीज़र के साथ मर्डर मुबारक की रिलीज़ डेट पर एक अपडेट शेयर किया. सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा और सुहैल नैय्यर स्टारर यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है. 

मर्डर मुबारक का टीज़र

छोटी क्लिप में, पंकज त्रिपाठी के भवानी सिंह एक हत्या की जांच करते नजर आ रहे हैं. उनकी नज़र सात संदिग्धों पर है - सारा अली खान जो 'दक्षिणी दिल्ली की राजकुमारी' हैं, विजय वर्मा, जो 'चांदनी चौक की एक घातक प्रेमिका' हो सकती हैं, करिश्मा कपूर, जो 'सस्पेंस फिल्मों की ड्रीम गर्ल' हैं, डिंपल कपाड़िया का 'सनकी, शराबी कलाकार', संजय कपूर उर्फ 'शाही', टिस्का चोपड़ा का 'गपशप करने वाला' या, सुहैल नैय्यर, 'पार्टी एनिमल'. 

मर्डर मुबारक फिल्म के बारे में 

मर्डर मुबारक एक आगामी हॉरर, कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म है, जो होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. मर्डर मुबारक का फिल्मांकन अप्रैल 2023 में पूरा हो गया था. 

Murder Mubarak teaser

मर्डर मुबारक पर करिश्मा कपूर

मर्डर मुबारक से पहले करिश्मा की आखिरी फिल्म 2012 की सुपरनैचुरल थ्रिलर डेंजरस इश्क थी. फिल्म में उन्हें जिमी शेरगिल, रजनीश दुग्गल और दिव्या दत्ता के साथ दिखाया गया था. यह पूछे जाने पर कि वह वापसी के विचार का विरोध क्यों करती हैं, करिश्मा ने 2023 में ईटाइम्स को बताया, "हे भगवान. ईमानदारी से कहूं तो वापसी शब्द को पैक और पार्सल कर दिया जाना चाहिए. आइए हम अभिनेताओं के साथ ऐसा न करते रहें. आप मुझे बताएं, जब कोई कुछ वर्षों के बाद कार्यालय में वापस आता है, क्या वह कॉर्पोरेट जगत में वापसी कर रहा है? वह अभी काम पर वापस आया है. और लोग उस व्यक्ति के साथ सामान्य व्यवहार करते हैं. मुझे लगता है कि अभिनेताओं के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए , चाहे वे पुरुष हों या महिला. लेकिन विशेष रूप से महिलाओं के लिए. लोग 'वापसी' लेबल का संदर्भ बहुत बार और बहुत आसानी से देते हैं." 

Murder Mubarak teaser 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

 

 

Latest Stories