इस तरह आनंद एल राय की अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव से हुई मुलाकात

ताजा खबर: आनंद एल राय फिल्म 'नखरेवाली' में नए चेहरों अंश दुग्गल और प्रगति को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कैसे फिल्म के लिए दो प्रतिभाओं को देखा

New Update
 Aanand L Rai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्ममेकर आनंद एल राय की अपनी विशिष्ट छोटे शहरों की कहानियों के लिए सही अभिनेताओं को चुनने की आदत ने अक्सर ध्यान आकर्षित किया है, जिससे उनकी व्यापक फिल्मोग्राफी क्लासिक हिट के रूप में उभरी है. 'तनु वेड्स मनु' के लिए राय ने आर माधवन और कंगना रनौत को एक अलग नजरिए से देखा. 'रांझणा' में उन्होंने धनुष को एक अलग अवतार में पेश किया, जो आज भी लोगों के बीच काफी प्रचलित है. अब जब मशहूर फिल्ममेकर अपनी आगामी फिल्म 'नखरेवाली' में नए चेहरों अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं, तो उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म के लिए दो प्रतिभाओं को देखा, जो बॉलीवुड रोम-कॉम में एक नया नजरिया लाने का वादा करते हैं.

आनंद एल राय ने फिल्म को लेकर कही ये बात

फ़िल्ममेकर आनंद एल राय ने कहा "जब मैंने ऑडिशन के दौरान अंश और प्रगति को पहली बार देखा, तो अंदर से मुझे पता था कि वे 'नखरेवाली' के लिए बिल्कुल फिट होंगे. एक तरफ ऐसे एक्टर्स होते हैं, जो अभिनय करते हैं और दूसरी ओर ऐसे एक्टर्स होते हैं, जो अपनी भूमिकाओं को अंदर और बाहर जीते हैं और वह स्पार्क इन दोनों में मुझे दिखा, जिसने मुझे सबसे ज़्यादा आकर्षित किया. मुझे विश्वास है कि दर्शकों को भी फिल्म में उन्होंने जो किया है, वह पसंद आएगा." इससे पहले, अंश ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में आनंद एल राय को उनके गाइडेंस के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, "थैंक यू फ़ॉर ट्रस्टिंग मी विद योर विजन".

राय और उनके प्रोडक्शन बैनर कलर येलो प्रोडक्शन्स ने हाल ही में फिल्म के पहले पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया, जिससे दर्शकों के बीच यह देखने की उत्सुकता बढ़ गई कि निर्माता इस आउट-ऑफ-द-बॉक्स रोमांटिक कॉमेडी के साथ क्या लेकर आ रहे हैं. पोस्टर, जिसमें दुग्गल को घाघरा पहने देखा गया है, दिखाता है कि कैसे राय अपनी कहानी कहने के माध्यम से रूढ़िवादिता को तोड़ने और विशिष्टता लाने से कभी नहीं कतराते हैं.

राहुल शांकल्य द्वारा निर्देशित और दिव्य निधि शर्मा द्वारा लिखित, नखरेवाली का निर्माण ज्योति देशपांडे, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा किया गया है. यह फिल्म, जो एक बार फिर एक छोटे शहर की कहानी पेश करती है, लेकिन एक नए नजरिये के साथ, अगले साल वैलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More:

Kill: करण जौहर की एक्शन थ्रिलर किल ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

पंचायत 3 के क्लाइमेक्स सीन को लेकर जितेंद्र कुमार ने किया अहम खुलासा

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Latest Stories