प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD से अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम आया सामने

कल्कि 2898 ई.: अमिताभ बच्चन ने भी अपने एक्स अकाउंट पर एक नोट लिखकर साझा किया कि नाग अश्विन निर्देशित फिल्म में अभिनय करना 'किसी अन्य से अलग अनुभव' रहा है.

New Update
Amitabh Bachchan character
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नाग अश्विन की प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन-स्टारर कल्कि 2898 एडी साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. रविवार को, निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए गए किरदार के बारे में एक घोषणा की. वह महान कृति में अमर अश्वत्थामा की भूमिका निभाते हैं.

अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है

निर्माताओं ने खुलासा किया कि कल्कि 2989 ई. में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म का एक नया टीज़र प्रोमो स्टार स्पोर्ट्स पर शेयर  किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन पीले कपड़ों में ढके हुए थे. वह एक गुफा जैसी प्रतीत होने वाली जगह पर एक शिव लिंग के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक बच्चा पूछता है कि वह कौन है और वह उत्तर देता है, “प्राचीन काल से, मैं अवतार के आगमन की प्रतीक्षा कर रहा हूं. मैं गुरु द्रोण का पुत्र हूं. अश्वत्थामा.”


अमिताभ बच्चन ने भी  अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म में काम करने के अपने अनुभव पर एक नोट लिखा. "टी 4988 - यह मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रहा है, जो किसी अन्य से अलग नहीं है.. इस तरह के उत्पाद के बारे में सोचने का दिमाग, निष्पादन, आधुनिक तकनीक का अनुभव और सबसे ऊपर समतापमंडलीय सुपर स्टार उपस्थिति वाले सहकर्मियों का साथ..." उन्होंने कहा.

 

फिल्म के बारे में 

कल्कि 2898 एडी एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें प्रभास, दीपिका, अमिताभ और कमल मुख्य भूमिका में हैं. निर्माताओं ने महा शिवरात्रि पर एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें प्रभास के किरदार का नाम भैरव बताया गया. यह फिल्म 9 मई को रिलीज होने वाली है.

Tags : Kalki 2898 AD

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories