नसीरुद्दीन शाह हिंदी सिनेमा से है निराश, क्यों बंद कर दी फिल्में देखना

ताजा खबर - बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि हिंदी फिल्म निर्माता पिछले 100 सालों से एक ही तरह की फिल्में बना रहे हैं. अब नसीरुद्दीन ने फिल्में देखना क्यों बन कर दी उन्होंने इस बात का खुलासा किया हैं.

New Update
Naseeruddin Shah

ताजा खबर : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर अपनी निराशा जाहिर की. एक एक्टर ने साझा किया कि हिंदी सिनेमा के बेहतर होने की उम्मीद तभी है जब फिल्म निर्माता बिना पैसे के इरादे से फिल्में बनाएं. एक्टर ने कहा कि फिल्म निर्माता लंबे समय से एक ही तरह की फिल्में बना रहे हैं. 

नसीरुद्दीन शाह ने क्यों फिल्में देखना बंद नही किया 

नसीरुद्दीन जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शोटाइम में नजर आएंगे, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्में देखना बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें बन रही फिल्में पसंद नहीं हैं और उन्होंने यह देखकर निराशा भी साझा की कि कैसे लोग हिंदी सिनेमा के 100 साल पुराने होने पर गर्व करते हैं. नसीरुद्दीन ने हिंदी फिल्मों में सार की कमी पर भी सवाल उठाए और कहा कि जल्द ही लोग एक ही तरह की फिल्में देखकर बोर हो जाएंगे. 

Naseeruddin Shah Disappointed with Bollywood Says I Have Stopped Watching  Hindi Films 'मैंने हिंदी फिल्में देखना बंद कर दिया है', नसीरुद्दीन शाह ने  बताया बॉलीवुड के उद्धार का ...
एक्टर ने यहां तक कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हिंदी सिनेमा अपनी खोई हुई महिमा हासिल कर लेगा, अगर फिल्म निर्माता इसे पैसा कमाने के साधन के रूप में देखना बंद कर दें. उन्होंने गंभीर फिल्म निर्माताओं से यहां तक कहा कि वे आज की वास्तविकता को इस तरह से दिखाएं कि उन्हें ईडी से परेशानी न हो. 


काम के मोर्चे पर, नसीरुद्दीन को कुट्टी, ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड और सास, बहू, और फ्लेमिंगो में देखा गया था. वह शोटाइम पर नजर आएंगे.  

Tags : Naseeruddin Shah

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

 

Latest Stories