Nawazuddin Siddiqui ने स्मोकिंग को बताया गलती, एक्टर ने मांगी माफी

ताजा खबर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई बार स्मोकिंग की हैं और एक समय ऐसा भी आया जब वे इसके बहुत आदी हो गए थे.

New Update
Nawazuddin Siddiqui
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रौतू का राज' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म को रिलीज होने में महज 1 दिन बाकी हैं. इस बीच एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई बार स्मोकिंग की हैं और एक समय ऐसा भी आया जब वे इसके बहुत आदी हो गए थे.

स्मोकिंग करने को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गांजे और शराब को लेकर कह दी बड़ी बात, कहा- 'मुझे  बहुत अच्छा…' | Nawazuddin Siddiqui revealed big thing about ganja and  alcohol | Patrika News

दरअसल, एक इंटरव्यू में जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी स्मोकिंग करने की कोशिश की है, जिस पर नवाज़ुद्दीन ने शर्मिंदगी से स्वीकार किया, "मेरे साथ कुछ लोग थे, जो स्मोकिंग करते थे, इसलिए मैंने भी ऐसा करना शुरू कर दिया. मुझे बाद में एहसास हुआ कि मैं इसका प्रचार नहीं करना चाहता, मैंने गलतियां की हैं लेकिन इसका फ़ायदा यह हुआ कि जो यात्रा मिलती थी उसमें, बड़ा मज़ा आता था. लेकिन मैं इसका प्रचार बिल्कुल नहीं करना चाहता, यह हमारी गलती थी और मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं".

भांग पीकर परफॉर्म करते थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

nawazuddin siddiqui revealed i felt as if i am going to die soon i did not  have food to eat | जब खाना ना मिलने से मरने की कगार पर पहुंच गए

इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उन्होंने कई बार भांग भी पी है, खास तौर पर होली के दौरान. मुझे लगता है कि लोग मेरे दर्शक हैं और दुनिया मेरा मंच है. इसलिए, मैं परफॉर्म करता हूं! मैं कभी-कभी अश्वत्थामा, कर्ण, कृष्ण बन जाता हूं और घंटों परफॉर्म करता हूं क्योंकि आप एक लूप में फंस जाते हैं, इसलिए मैं सुबह से रात तक परफॉर्म करता था. बाद में जब इसका असर कम हो जाता, तो लोग मुझसे कहते, 'पागल हो गया क्या है तू? तू सारा दिन एक ही डायलॉग दोहराता रहता है! मैं पार्कों में जाता, बसों में परफॉर्म करता, कहीं भी जाता".

28 जून को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'रौतू का राज' 

अगर सफलता मुझे 70 साल में मिलती तो भी मैं लगा रहता: नवाजुद्दीन सिद्दीकी - nawazuddin  siddiqui returning with rautu ka raaz-mobile

बता दें  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2024 में 2023 में अफवाह, जोगीरा सारा रा रा, टीकू वेड्स शेरू और हड्डी जैसी फिल्मों से भरपूर काम किया. फिलहाल एक्टर इस समय अपनी लेटेस्ट फिल्म 'राउतू का राज' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह मिस्ट्री थ्रिलर 28 जून से जी5 पर स्ट्रीम होगी.

Read More:

Kalki 2898 AD से राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

Nitin Mukesh: जब लता मंगेशकर की वजह से चमकीं थी नितिन मुकेश की किस्मत!

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर नीरज गोयत का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने

रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा शर्मा संग रिश्ते पर की बात!

 

Latest Stories