Advertisment

नवाजुद्दीन ने अपने बिजी शेड्यूल को संभालने की चुनौतियों पर की बात

ताजा खबर: अपनी दमदार एक्टिंग सबको दिवाना बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिता होने के साथ-साथ अपने बिजी काम के शेड्यूल को संभालने की चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Nawazuddin Siddiqui opens up about the challenges of managing his busy schedule
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन किरदार से इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिता होने के साथ-साथ अपने बिजी काम के शेड्यूल को संभालने की चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने बताया कि वह दुबई में अपने परिवार के साथ बिताए गए समय की भरपाई कैसे करते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बिजी शेड्यूल को लेकर की बात

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ हुआ पूरा परिवार, लगाए ये  गंभीर आरोप! जानिए पूरी बात | Election Tamasha

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शेयर किया कि, "जब भी मुझे समय मिलता है, जैसे ही मैं किसी फिल्म पर काम खत्म करता हूं, मैं दुबई चला जाता हूं.जैसे ही मुझे समय मिलता है, पांच दिन, दस दिन, जो भी समय मिलता है, मैं दुबई चला जाता हूं". वहीं बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन ने अपने पिता की जिम्मेदारियों को निभाते हुए बताया, "मैं उन्हें स्कूल छोड़ता हूं और उन्हें लेने आता हूं.एक कमी यह है कि मैं अपने बच्चों को समय नहीं दे पाता.इसलिए, मैं यहां रहने के 12 दिनों में यही करता हूं.हां, मैं एक पिता के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करने का आनंद लेता हूं". 

Nawazuddin Siddiqui's Daughter, Shora Makes Her First Public Appearance,  Fan Says, 'Looks Like Dad'

नवाजुद्दीन की बेटी बनना चाहती हैं एक्ट्रेस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेटी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी शोरा के थिएटर  प्रदर्शन पर प्यार बरसाया, तस्वीर शेयर की | टाइम्स नाउ

बता दें नवाजुद्दीन की बेटी शोरा भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रही है.नवाजुद्दीन ने खुलासा किया, "वह एक एक्ट्रेस बनना चाहती है. हालांकि उन्हें इस बात की चिंता है कि वह उनकी जयादा परिपक्व फिल्में देख पाएगी.क्योंकि "कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हें वह अपनी उम्र के कारण नहीं देख पाती है, और मेरी ज्यादातर फिल्में ऐसी ही होती हैं.इसलिए, मुझे लगता है कि मैंने जो दो फिल्में की हैं, कोस्टाओ... वह आसानी से देख पाएगी".

शोरा करती हैं अपने पिता नवाजुद्दीन की आलोचना 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी एक्टर बनना चाहती है लेकिन उनसे मदद नहीं मांगती:  घर की मुर्गी दाल बराबर... | टाइम्स नाउ

वहीं नवाजुद्दीन ने यह भी बताया कि शोरा उनके काम के बारे में काफी राय रखती हैं और उनकी आलोचना करती हैं.उन्होंने बताया कि शोरा उन्हें किस तरह की प्रतिक्रिया देती हैं.उन्होंने हंसते हुए शेयर किया, "वह हमेशा मुझसे कहती हैं, 'पापा, डांस के बारे में सोचना भी मत.आप बहुत सख्त हैं".

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी 'रौतू का राज'

 EXCLUSIVE: बिग बजट फिल्में और सुपरस्टार्स की फीस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने  दिया रिएक्शन | Exclusuve: Nawazuddin Siddiqui reacts on big budget films of  Bollywood and stars fees -Hindi Filmibeat

बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2024 में 2023 में अफवाह, जोगीरा सारा रा रा, टीकू वेड्स शेरू और हड्डी जैसी फिल्मों से भरपूर काम किया. फिलहाल एक्टर फिल्म 'राउतू का राज' में नजर आए थे. यह मिस्ट्री थ्रिलर 28 जून से जी5 पर स्ट्रीम हुई थी. जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'अद्भुत' का सीधा प्रसारण टीवी पर हुई. इसे 15 सितंबर को रात 8 बजे सोनी मैक्स टीवी चैनल पर दिखाया गया था.

Read More:

Tanu Weds Manu 3 में होंगे Kangana Ranaut के ट्रिपल रोल?

Asha Negi ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव पर तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार स्टारर 'Khel Khel Mein' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Ranveer Singh के साथ रोमांस करेंगी 20 वर्षीय Sara Arjun?

 

Advertisment
Latest Stories