Nawazuddin Siddiqui ने सलमान, शाहरुख और आमिर खान को लेकर कही ये बात

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राउतू का राज' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच एक्टर ने तीनों खानों सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम करने के बारे में बात की.

New Update
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राउतू का राज' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा वह पहले एक एक्टर बनना चाहते हैं और उन्होंने कभी सुपरस्टार बनने की इच्छा नहीं रखी. इसके साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम करने के बारे में बात की. बता दें एक्टर ने  सलमान के साथ फिल्म किक और बजरंगी भाईजान, शाहरुख़ के साथ फिल्म रईस और आमिर के साथ सरफरोश और तलाश में काम किया है.

तीनों खान को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बात

Aamir Khan confirms him, Shah Rukh Khan and Salman Khan want to make a film  together, has an Andaz Apna Apna 2 update | Bollywood News - The Indian  Express

दरअसल, हालिया इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि तीनों खानों में से सबसे बेहतरीन एक्टर कौन है, लेकिन नवाज ने सिर्फ एक नाम लेने से इनकार कर दिया और कहा कि तीनों खानों में से हर एक का अपना अलग हुनर ​​है. लेकिन उन्होंने सलमान को असल जिंदगी में तीनों खानों में से 'सबसे मनोरंजक' कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "बेशक वह असल जिदगी में सबसे मनोरंजक हैं. वह एक बेहतरीन इंसान हैं 

शाहरुख खान को लेकर बोले नवाज

रईस के लिए शाहरुख खान के साथ शूटिंग पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी: सर जागते थे,  मैं सोता था | एक्सक्लूसिव | टाइम्स नाउ

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने किंग खान को लेकर कहा शाहरुख साहब बहुत जुनूनी हैं. वह हमेशा तब तक काम करते रहना चाहते हैं जब तक कि वह परफेक्ट न हो जाए. वह बहुत मेहनती एक्टर हैं. वह सबसे विनम्र भी हैं. उनसे विनम्रता सीखनी चाहिए." 

आमिर खान को लेकर नवाजुद्दीन ने शेयर किए अपने विचार

Nawazuddin Siddiqui Is A Fan Of This Film Of Aamir Khan Told This Special  Thing About The Superstar - News जन मंथन

नवाजुद्दीन ने आमिर खान के बारे में कहा, "वह एक परफेक्शनिस्ट हैं. और जिस तरह का सिनेमा उन्होंने हमें दिया है, वह बेमिसाल है. वह एक असाधारण व्यक्ति हैं, वह बाकियों से बहुत आगे हैं. जहां तक ​​फिल्म निर्माण का सवाल है, उनका स्वाद विस्तृत और विविधतापूर्ण है."  इसके बाद नवाज ने कहा कि उनकी तुलना तीनों खानों से नहीं की जा सकती, भले ही उनके फैंस उनके बारे में कुछ भी कहें कि वह उनकी फिल्मों में उनसे आगे निकल जाते हैं. उन्होंने कहा, "ईर्ष्या का कोई सवाल ही नहीं है. अगर उनकी फिल्में चलती हैं, तो इससे इंडस्ट्री में और पैसा आएगा और मेरे जैसे लोग अपनी छोटी फिल्में बना पाएंगे." 

28 जून को रिलीज होगी फिल्म 'रौतू का राज' 

Nawazuddin Siddiqui Rautu Ka Raaz Or Rautu Ki Beli Zee5 Changed Name Movie  Release Soon - Amar Ujala Hindi News Live - Rautu Ka Raaz:नवाजुद्दीन की एक  और फिल्म चली ओटीटी पर,

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह ZEE5 पर रिलीज होने वाली 'रौतू का राज' में नजर आएंगे. आनंद सुरपुर द्वारा निर्देशित 'रौतू का राज' का निर्माण जी स्टूडियोज और फैट फिश रिकॉर्ड्स ने किया है. यह फिल्म 28 जून को ZEE5 पर रिलीज होगी.

Read More:

Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

Latest Stories