नयनतारा GQ अवार्ड्स में 2024 की यंग इन्फ्लुएंसर बनीं, देखें लिस्ट

ताजा खबर :इस वर्ष की तरह  भारत की युवा शक्ति का जश्न पहले कभी नहीं मनाया गया. ये व्यक्ति शक्तिशाली युवा इसमें शामिल हैं,जिन्होंने दुनिया भर में लाखों लोगों पर प्रभाव डालने वाले काम किए  हैं.

New Update
Nayanthara
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : इस वर्ष की तरह  भारत की युवा शक्ति का जश्न पहले कभी नहीं मनाया गया. ये व्यक्ति शक्तिशाली युवा इसमें शामिल हैं,जिन्होंने दुनिया भर में लाखों लोगों पर प्रभाव डालने वाले काम किए  हैं. वे व्यवसाय मॉडल का नेतृत्व कर रहे हैं, संस्कृति को परिभाषित कर रहे हैं और यथास्थिति को बाधित कर रहे हैं. वे नवप्रवर्तन चला रहे हैं, सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और परिवर्तन ला रहे हैं.इस अवॉर्ड में बॉलीवुड के कुछ सितारों का भी नाम है जिन्होंने अपने काम से दुनिया भर में एक अलग पहचान बनाई. इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के युवा कलाकार शामिल हुए जैसे- खुशी कपूर, टाइगर श्रॉफ़, ईशान खट्टर, मन्नारा चोपड़ा, नव्या नवेली नंदा , अगस्त्य नंदा, नयनतारा, पलक तिवारी, वरुण धवन,राजकुमार राव, मीरा राजपूत,ऋचा चड्ढा, अली फज़ल,भूमि पेडनेकर,ईशा गुप्ता आदि सितरें पहुंचे. 

GQ के 2024 के सबसे प्रभावशाली युवा की लिस्ट यहां देखें 

Nayanthara, Actor

नयनतारा के लिए, एटली की जवान की जबरदस्त सफलता, उनकी बॉलीवुड पहली और दुनिया भर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म, शक्तिशाली महिला-केंद्रित कहानियों का जश्न मनाने वाली कहानियों के लिए दर्शकों की बढ़ती सराहना का प्रमाण है. 2023 की उनकी दूसरी फिल्म, अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड, एक फिल्म में अभिनेता की 75वीं प्रमुख भूमिका थी, जो महिलाओं के लचीलेपन को उजागर करने वाला एक और शीर्षक था. अभिनेता, जो एक उद्यमी भी हैं और हाल ही में एक नई स्किनकेयर लाइन, 9स्किन लॉन्च की है.साउथ सुपरस्टार नयनतारा को हाल ही में जीक्यू अवॉर्ड्स में देखा गया. एक्ट्रेस  प्रतिष्ठित अवार्ड शो में उपस्थित थीं क्योंकि उन्हें 2024 की युवा प्रभावशाली भारतीय का नाम दिया गया था. अवार्ड समारोह में वह पूरी तरह से काले पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

Khushi Kapoor, Actor

ख़ुशी कपूर को एक सपने के सच होने जैसा क्षण तब महसूस हुआ जब उन्हें नेटफ्लिक्स के द आर्चीज़ में बेट्टी की भूमिका निभाई.

Sanya Malhotra, Actor

यह सान्या मल्होत्रा के लिए सफलता से भरा साल रहा है, जिनकी जवान और सैम बहादुर - 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से दो - और व्यंग्यात्मक कॉमेडी कथाल में भूमिकाओं की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है. 

Mannara Chopra, Actor

इस साल बिग बॉस के फाइनलिस्ट में से एक बनने के बावजूद, मन्नारा चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने यह लोकप्रिय शो कभी नहीं देखा. और बीबी हाउस में उसके लंबे, घटनापूर्ण कार्यकाल से पहले, वह कहती है कि वह केवल अपनी बहन के साथ कपड़ों को लेकर झगड़े करती थी.

Fatima Sana Shaikh, Actor

फातिमा सना शेख ने सैम बहादुर में इंदिरा गांधी की भूमिका लगभग नहीं निभाई - जब तक कि निर्देशक मेघना गुलज़ार ने उन्हें मना नहीं लिया.

Rajkummar Rao, Actor

लव सेक्स और धोखा (2010) के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से, राजकुमार राव ने उन परियोजनाओं को अपना मिशन बना लिया है जो उन्हें परेशान करती हैं. “मेरा उद्देश्य हर फिल्म के साथ आगे बढ़ना है,” अभिनेता कहते हैं, जिन्होंने हाल ही में राज एंड डीके की 2023 ब्लैक कॉमेडी श्रृंखला गन्स एंड गुलाब में एक स्पैनर-वाइल्ड प्रेमी की भूमिका निभाई, यह भूमिका उन्हें लैवेंडर में एक समलैंगिक पुलिस वाले की भूमिका निभाने जितनी चुनौतीपूर्ण लगी. 

Varun Dhawan, Actor

वरुण धवन कई एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्में देने में व्यस्त हैं, जिनमें जवान निर्देशक एटली की तमिल फिल्म थेरी का हिंदी रूपांतरण बेबी जॉन से लेकर सिटाडेल: हनी बन्नी, राज और डीके का लोकप्रिय अमेरिकी टीवी का स्पिन-ऑफ शामिल है.

Richa Chadha & Ali Fazal, Producers, Founders of Pushing Buttons Studios

 वर्षों  अच्छा एक्टिंग करने के बाद, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने पुशिंग बटन स्टूडियोज़ के साथ निर्माण कार्य में कदम रखा है. उनकी पहली फिल्म, गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने सनडांस फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ विश्व सिनेमा नाटकीय फिल्म के लिए दर्शक पुरस्कार और मुख्य भूमिका वाली प्रीति पाणिग्रही के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का जूरी पुरस्कार जीता. 

 

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories