नयनतारा ने शाहरुख खान के बारे में कहा, 'वह महिलाओं का सम्मान....'

ताजा खबर : नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ 2024 की सबसे बड़ी पैन इंडिया एंटरटेनर में से एक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. अब एक्ट्रेस ने किंग खान की तारीफ की है.

New Update
Nayanthara
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नयनतारा तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस  में से एक हैं. उनके सफल फिल्मी करियर के कारण उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें लेडी थलाइवी का उपनाम दिया गया है. हाल ही में हेलो मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जवान में शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की.

नयनतारा ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की

नयनतारा ने बताया कि फिल्म निर्माता एटली उनके करीबी दोस्त हैं और वह इस परियोजना को लेकर उत्साहित थीं क्योंकि उनकी भूमिका एक्शन से भरपूर थी. जब उनसे एक्शन-थ्रिलर में शाहरुख के साथ अभिनय करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “कौन उनका प्रशंसक नहीं है? हम सभी उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और हम सभी उन्हें पसंद करते हैं. वह एक बड़े स्टार होने के अलावा, मैं वास्तव में इस तथ्य की प्रशंसा करता हूं कि वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं... मुझे पूरा यकीन था कि जवान एक बड़ा प्रभाव पैदा करेगा. इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बाद आप जानते हैं कि कोई फिल्म कब चलेगी और इसके विपरीत भी.''

शाहरुख खान की फिल्म के लिए जवान एक्ट्रेस नयनतारा की इतनी बड़ी फीस आपको  हैरान कर देगी

नयनतारा ने एटली के जवान में फोर्स वन हेड की भूमिका निभाई

नयनतारा ने विजिलेंट एक्शन-गाथा में फोर्स वन (मुंबई पुलिस की आतंकवाद विरोधी इकाई) की प्रमुख नर्मदा राय की भूमिका निभाई. जवान में शाहरुख ने दोहरी भूमिका निभाई, उन्होंने बेटे और पिता दोनों के किरदार निभाए. फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक्सटेंडेड कैमियो था. जबकि विजय सेतुपति ने खलनायक की भूमिका निभाई, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, गिरिजा ओक और ओंकार दास मानिकपुरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका थी.

 

नयनतारा को आखिरी बार कॉलीवुड ड्रामा अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड में देखा गया था. वह अगली बार एस शशिकांत की स्पोर्ट्स ड्रामा द टेस्ट में अभिनय करेंगी, जिसमें आर माधवन और तृषा कृष्णन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. वह वर्तमान में ड्यूड विक्की द्वारा निर्देशित मन्नानगट्टी: सिंस 1960 की फिल्म कर रही हैं. फिल्म में योगी बाबू, देवादरीसिनी सुकुमारन और गौरी किशन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags : Nayanthara 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories