नयनतारा डियर स्टूडेंट्स में निविन पॉली के अपोजिट करेंगी एक्टिंग

ताजा खबर : डियर स्टूडेंट्स मोशन पोस्टर में एक्ट्रेस नयनतारा को एक नई भूमिका के रूप में दिखाया गया है, जहां वह उग्र अभिव्यक्ति में नजर आ रही हैं.

New Update
Nayanthara
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नयनतारा अपनी अगली फिल्म डियर स्टूडेंट्स में अपने लव एक्शन ड्रामा सह-कलाकार, निविन पॉली के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. निर्माताओं द्वारा एक विशेष वीडियो जारी किया गया था, जिसमें एक मोशन पोस्टर के माध्यम से एक्ट्रेस  को फिल्म में नई भूमिका के रूप में घोषित किया गया था.

डियर स्टूडेंट्स का देखें वीडियो 

यह क्लिप पॉली जूनियर पिक्चर्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था. क्लिप एक खाली और तेज़ हवा वाली कक्षा से खुलती है, जिसमें कुछ चादरें जो छात्रों के टेस्ट पेपर की तरह दिखती हैं, हवा के कारण बिखरी हुई हैं. फिर ये चादरें किसी तरह एक शिक्षक के केबिन तक पहुंच जाती हैं. जैसे ही कागजात हवा में छूटते हैं, रहस्यमय शिक्षक पेन के ढक्कन को उसके बीच में निशाना बनाता है और उसे जोर से फेंकता है. नीली स्याही से सनी हुई चादरें शिक्षक के केबिन के दूर सामने की दीवार पर चिपक जाती हैं. दागदार स्याही फैलकर नयनतारा के चेहरे की रूपरेखा में आ जाती है, जिसमें उग्र अभिव्यक्ति देखी जाती है. इसके बाद मोटे अक्षरों में अभिनेत्री का नाम आता है. पूरे बयान में एक्ट्रेस को एक कलाकार के रूप में घोषित करते हुए, "नयनतारा ऑन बोर्ड" बताया गया है.

फिल्म के बारे में 

फिल्म का निर्देशन जॉर्ज फिलिप रॉय और संदीप कुमार कर रहे हैं और इसमें निविन पॉली और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं. इसका निर्माण पॉली जूनियर पिक्चर्स, कर्मा मीडिया नेटवर्क एलएलपी, राउडी पिक्चर्स और अल्ट्रा के बैनर तले किया जा रहा है. मुजीब मजीद फिल्म में संगीत तैयार कर रहे हैं और मोशन पोस्टर में आवाज जेमाह ने दी है.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories