रवि किशन स्टारर 'मामला लीगल है सीजन 2' का वीडियो Netflix ने किया शेयर

ताजा खबर : ममला लीगल है सीजन 1 रिलीज होते ही हिट हो गया. यह 2024 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक बन गई है. अब इसका दूसरे सीजन का हिंट मिला है.

New Update
Ravi Kishan
Listen to this article
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नेटफ्लिक्स ने आखिरकार कोर्टरूम कॉमेडी ममला लीगल है के दूसरे सीज़न की घोषणा कर दी है. मुख्य भूमिका में रवि किशन स्टारर इस का पहला  सीज़न हिट रहा है. ऐसे में, सीजन 1 जो 1 मार्च 2024 को रिलीज हुआ था, अब उसका दूसरा सीजन भी आने वाला है. नेटफ्लिक्स ने अभी तक ममला लीगल है सीज़न 2 की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पेज ने एक घोषणा वीडियो शेयर  किया है.

यहां देखें वीडियो:

 

मामला लीगल है सीजन 1

ममला लीगल है सीजन 1 रिलीज होते ही हिट हो गया. यह 2024 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक बन गई है. पटपड़गंज जिला न्यायालय की काल्पनिक सीमाओं के भीतर सेट, आठ-एपिसोड की श्रृंखला विचित्र मामलों और अजीब ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने विलक्षण वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की खोज करती है. श्रृंखला के निर्माताओं ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पहला पोस्टर जारी किया जिसमें रवि किशन, यशपाल शर्मा, निधि बिष्ट, अनंत वी जोशी, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे कलाकार शामिल थे.

 

रवि ने पटपड़गंज बार एसोसिएशन के करिश्माई अध्यक्ष वीडी त्यागी के स्थान पर कदम रखा, जो भारत के अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते हैं. वीडी त्यागी अपनी टीम के साथ प्रत्येक मामले को हास्य और अप्रत्याशित मोड़ से भर देते हैं, जबकि अपने प्रतिस्पर्धियों को सफलतापूर्वक मात देते हैं.

Tags : Ravi Kishan

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले