अजय देवगन स्टारर Maidaan से रिलीज हुआ नया गाना Team India Hain Hum

एआर रहमान ने अजय देवगन-स्टारर मैदान का पहला गाना जारी किया. गाने का शीर्षक टीम इंडिया है और संगीतकार ने इसे देशभक्ति की भावना जगाने वाला एक उत्साहजनक खेल गान बताया है.

New Update
Maidaan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : एआर रहमान ने आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक मैदान के नया ट्रैक रिलीज किया. अजय देवगन-स्टारर के नए गाने का नाम टीम इंडिया है. मैदान भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के प्रतिष्ठित कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन से प्रेरित है. फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. एआर रहमान ने नया गाना पेश किया और इसे देशभक्ति की भावना जगाने वाला एक उत्साहजनक खेल गान बताया.

यहां देखें गाना: 

रहमान ने साझा किया कि फिल्म और उसके गीत ने फुटबॉल के सार और देवगन द्वारा निभाए गए चरित्र का सम्मान किया है. उन्होंने उल्लेख किया कि गीत को अंतिम रूप देने में चार प्रयास लगे, जबकि पिछले गीतों को कोविड के दौरान बनाया गया था.

 

रहमान ने यह भी कहा कि बोनी कपूर द्वारा निर्मित फिल्म मैदान सिर्फ एक स्पोर्ट्स फिल्म से कहीं अधिक है, क्योंकि इसमें मानवता और रोमांस के तत्व शामिल हैं, जिसमें प्रियामणि सैयद अब्दुल रहीम की पत्नी की उल्लेखनीय भूमिका में हैं. लंबे समय से प्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष मुख्य भूमिका में हैं. प्रारंभ में, कीर्ति सुरेश को देवगन के विपरीत भूमिका निभाने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन प्रियामणि ने रूना की भूमिका संभाली.

फिल्म के बारे में

सच्ची कहानी पर आधारित, 'मैदान' अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित है, और इसमें बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष के साथ प्रियामणि और गजराज राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान का संगीतमय स्कोर है. 2020 में, कोरोनोवायरस महामारी पर अंकुश लगाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण निर्माता बोनी कपूर को फिल्म सेट को तोड़ना पड़ा. मई 2021 में, मैदान का सेट चक्रवात ताउते द्वारा नष्ट कर दिया गया था.

यह फिल्म 10 अप्रैल, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर बड़े मियां छोटे मियां से भिड़ेगी. 

Tags : Maidaan 

Latest Stories