No Entry 2: सलमान खान के सीक्वल में कृति, श्रद्धा, मानुषी आएंगी नजर ?

ताजा खबर : बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'नो एंट्री' में ये खूबसूरत एक्ट्रेस आने के लिए तैयार है. नो एंट्री 2 में मूल कलाकारों के बजाय वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ की तिकड़ी दिखाई देगी. 

author-image
By Richa Mishra
New Update
No Entry 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:  अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान स्टारर 'नो एंट्री' अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती है. इस मनोरंजक फिल्म की अगली कड़ी पर कई वर्षों से काम चल रहा है और इसमें कई कास्टिंग परिवर्तन हुए हैं. नो एंट्री 2 में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. इसी बीच इसकी लीड लेडीज को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है.

नो एंट्री 2 की शानदार कास्ट

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित नो एंट्री साल 2005 में रिलीज़ हुई थी. अब 20 साल बाद इसके सीक्वल की घोषणा ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है. दिग्गज निर्माता बोनी कपूर अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मैदान की बड़ी रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. अपने प्रचार के दौरान, कपूर ने नो एंट्री 2, मिस्टर इंडिया 2 और वांटेड 2 जैसी कई रिलीज के बारे में विभिन्न अपडेट दिए. निर्माता ने कहा कि नो एंट्री 2 में मूल कलाकारों के बजाय वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ की तिकड़ी दिखाई देगी. 

वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ 'नो एंट्री 2' में अभिनय करेंगे:  रिपोर्ट - इंडिया टुडे

नो एंट्री 2 की फीमेल लीड्स

अब पता चला है कि मानुषी छिल्लर अपनी लिस्ट में एक और उपलब्धि जोड़ने के लिए तैयार हैं. ऑपरेशन वेलेंटाइन, बड़े मियां छोटे मियां और पीरियड-ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज जैसी एक्शन फिल्मों में काम करने के बाद, मानुषी कथित तौर पर एक कॉमेडी फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन 2005 की फिल्म नो एंट्री की अगली कड़ी नो एंट्री में एंट्री की प्रतिष्ठित स्टार कास्ट में शामिल होंगी.

Manushi Chhillar, Kriti Sanon & Shraddha Kapoor team up for 'No Entry Mein  Entry'

इस साल की शुरुआत में घोषित इस प्रोजेक्ट में न केवल मानुषी कृति और श्रद्धा के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी, बल्कि यह पहली बार है कि अभिनेत्री अर्जुन, वरुण और दिलजीत के साथ जोड़ी बनाती नजर आएंगी. अफवाहों की मानें तो फिल्म में मानुषी, कृति और श्रद्धा की अहम भूमिका होगी. हालाँकि, इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tags : no entry 2 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

#no entry 2
Latest Stories