नोरा फतेही ने मेल सुपरस्टार्स द्वारा धमकाए जाने पर तोड़ी चुप्पी!

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपने समकालीन पुरुष कलाकारों से अपमान और धमकाने का सामना करने के बारे में खुलकर बात की हैं .

New Update
Nora Fatehi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :  नोरा फतेही ने हाल ही में फिल्म और मनोरंजन क्षेत्र में, विशेषकर प्रमुख सुपरस्टारों से, उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी शेयर की. उन्होंने व्यक्त किया कि कुछ व्यक्तियों के साथ बातचीत कभी-कभी उनकी नकारात्मक 'ऊर्जा और इरादे' के कारण उन्हें असहज महसूस कराती है, जिसका कारण पुरुष हस्तियों द्वारा धमकाया जाना और अपमानित होना है. फ़तेही के अनुसार, यह व्यवहार अक्सर उसके बजाय अपने करीबी महिलाओं को सफल होते देखने की इच्छा से उत्पन्न होता है.

लोग मेरे बारे में गंदी बातें करते हैं', नोरा फतेही ने सुपरस्टार्स के बारे  में खुलकर बात की | 'People talk bad about me', Nora Fatehi talks openly  about superstars 'लोग मेरे

नोरा फतेही ने कही ये बात 

रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति के दौरान, फतेही ने खुलासा किया कि इस तरह का अपमानजनक व्यवहार असामान्य नहीं है और उन्होंने हाल ही में इसे फिर से अनुभव किया है. “वे आपकी पीठ पीछे बातें कहेंगे, और आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने क्या कहा है, और उन्हें धमकाने का अधिकार है. कोई भी उन्हें बाहर नहीं बुलाएगा,'' उन्होंने  समझाया. उनका मानना है कि उनका लचीलापन डराने वाले और अप्रत्याशित के रूप में देखे जाने से आता है.

फतेही ने यह भी बताया कि कुछ पुरुष सितारों द्वारा अपेक्षित विनम्र रूढ़िवादिता के अनुरूप नहीं होने के कारण उन्हें किस प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है. “वे आपकी पीठ पीछे बातें कहेंगे, और आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने क्या कहा है, और उन्हें धमकाने का अधिकार है. कोई भी उन्हें बाहर नहीं बुलाएगा,” उन्होंने  कहा.

नोरा ने बताया बॉलीवुड की काला सच !
नोरा फतेही ने अपने आत्मविश्वास और सीधेपन पर इंडस्ट्री की प्रतिक्रिया पर निराशा व्यक्त की. "कुछ लोगों को यह समझ में नहीं आता, वे सोचते हैं, 'वह कैसे आई? हमारी लड़की क्यों नहीं?' ऐसा बहुत कुछ होता है, और वे बहुत क्रोधित हो जाते हैं, और साथ ही, उनमें से बहुतों को मेरा सीधापन पसंद नहीं आता है,' उन्होंने विस्तार से बताया, खुद को उन लोगों से अलग किया जो पुरुष मशहूर हस्तियों के प्रति अधिक सम्मानजनक व्यवहार कर सकते हैं. "मैं तुम्हारे साथ ऐसे मजाक करूंगा जैसे तुम मेरे होमी हो, अगर कुछ गलत होगा तो मैं तुम्हें तुम्हारे चेहरे पर बता दूंगा, लेकिन मैं तुम्हारे लिए सबसे अद्भुत व्यक्ति भी बनूंगा, तुम्हें जो भी जरूरत होगी मैं तुम्हारी मदद करूंगा," उन्होंने जोड़ा.

अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में गहराई से बताते हुए, नोरा फतेही ने शेयर  किया, “अगर मुझे लगता है कि कुछ गड़बड़ है, तो मैं इसे कहूंगी. लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं है. कुछ लोग ऐसी लड़कियों को पसंद करते हैं जो शांत, विनम्र हों, ऐसी लड़कियां हों जो ऐसी दिखती हों कि उन्हें काम की ज़रूरत है. मैं वह शक्ति किसी को नहीं देता. और फिर वे ऐसी बातें कहेंगे, 'वह कुछ भी नहीं है, वह कोई नहीं है, वह प्रतिभाशाली नहीं है, वह यहाँ क्यों है?' यह सब होता है, और फिर वे आपको कुछ घटनाओं पर फिर से देखते हैं. ऐसा लगता है कि वे आपको नज़रअंदाज़ नहीं कर पा रहे हैं, आप जहां भी जाते हैं, वे भी वहीं होते हैं, और यह उन्हें और अधिक परेशान करता है. आप धीरे-धीरे ऊपर चढ़ रहे हैं और वहां पहुंच रहे हैं जहां वे हैं, और वे ऐसा नहीं चाहते हैं.

फतेही ने नकारात्मकता का किया जिक्र 

फतेही ने अपनी उपस्थिति को कम करने के उद्देश्य से नकारात्मकता का उल्लेख किया. "वे आपको धमकाना शुरू कर देते हैं, आपको नीचा दिखाते हैं, आपके बारे में बुरी बातें करते हैं..." उसने पुष्टि की. ऐसे मुद्दों पर उनके खुलेपन के सवाल पर उन्होंने कहा, "लोग हर समय मेरे बारे में गंदी बातें कहते हैं." उन्होंने बॉलीवुड में शोषण से बचने की अपनी क्षमता को लेकर अपने दोस्तों की हैरानी का भी जिक्र किया. "सौभाग्य से, मुझे ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा, और मुझे पता है क्यों... मुझे लगता है कि यह लगभग हो ही सकता था, लेकिन मेरा व्यक्तित्व थोड़ा डराने वाला है, इसलिए वे ऐसा कहते हैं, 'इसके साथ नहीं, वह बात कर सकती है' . ये लोग, चाहे वे सितारे हों या नहीं, आख़िरकार शिकारी होते हैं,'' फ़तेही ने निष्कर्ष निकाला.

नोरा ने यह भी बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में कमाई शुरू कर दी थी और अपनी युवावस्था का पूरा आनंद नहीं उठाया था. इस बीच, काम के मोर्चे पर, नोरा को हाल ही में विद्युत जामवाल की क्रैक और फिर कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में देखा गया था.

Tags : Nora Fatehi 

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories