तेजा सज्जा-स्टारर हनुमान की  OTT  रिलीज डेट आई सामने

हनुमान 40 करोड़ रुपये के मामूली बजट पर बनी थी, लेकिन 330 करोड़ रुपये के कलेक्साशन किया जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई थी.

New Update
Teja Sajja

ताजा खबर : तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान  ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर लगभग 330 करोड़ रुपये की कमाई की. हनुमान एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें उच्च विषयवस्तु और अधिक जमीनी दृष्टिकोण है, जो पौराणिक कथाओं की खुराक से भरपूर है, ये सभी इसे दर्शकों के लिए बेहद प्रासंगिक बनाते हैं. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. 

फिल्म के बारे में 

हनुमान (हिंदी) मूवी समीक्षा: प्रशांत वर्मा ने तेजा सज्जा अभिनीत एक भरोसेमंद  सुपरहीरो फिल्म से प्रभावित किया | पिंकविला

हनुमान पौराणिक कथा, विज्ञान कथा और कल्पना को जोड़ता है. फिल्म का मुख्य किरदार, तेजा सज्जा द्वारा निभाया गया, हनुमंथु है, जो अंजनदारी गांव का एक छोटा चोर है, जो एक कुलदेवता को खोजने के बाद अपने घर और पूरी दुनिया को बचाने के लिए निकलता है जो उसे विशेष शक्तियां देता है. निर्देशक प्रशांत वर्मा के अनुसार, स्कूल में इतिहास की पढ़ाई के दौरान उन्हें पौराणिक चरित्रों से फिल्म बनाने की प्रेरणा मिली क्योंकि वह उनकी कहानियों के उत्सुक छात्र थे.

इस OTT प्लेटफार्म पर होंगी फिल्म रिलीज 

अब जब ज़ी5 पर 2 मार्च को  फिल्म स्ट्रीम करेगा. ओटीटी पर दर्शकों की संख्या बिल्कुल अलग है. अक्सर ऐसा होता है कि कुछ फिल्में जो थिएटर जाने वालों को रोमांचित करती हैं, वे ओटीटी फिल्म प्रेमियों को पसंद नहीं आतीं. दूसरे भाग में हनुमान के साथ कुछ मुद्दे हैं जो ओटीटी देखने पर अधिक ध्यान देने योग्य हो सकते हैं. कन्नड़ फिल्म कंतारा के साथ भी ऐसा ही हुआ, जिसे सिनेमाघरों में प्रदर्शन के दौरान अच्छी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन ओटीटी पर स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद इसकी कई खामियां बढ़ गईं. यह देखना बाकी है कि हनुमान जी को ओटीटी दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जाता है.

Tags : Teja Sajja

Tags : Netflix Read More:

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories