Ram Charan स्टारर गेम चेंजर के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके

गेम चेंजर का निर्देशन शंकर ने किया है फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। अब फिल्म के डिजिटल राइट्स किसने खरीदा है. यहां जाने

New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

  ताजा खबर : राम चरण के फैन्स उनकी आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म गेम चेंजर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अभी प्रोडक्शन स्टेज में है और इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. जबकि इसकी रिलीज की आधिकारिक तारीख का इंतजार है.

अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदे फिल्म के डिजिटल राइट्स

हाल ही में इसके ओटीटी अधिकारों के संबंध में एक आधिकारिक घोषणा की गई थी. समाचार रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म के डिजिटल अधिकार भारी कीमत पर बेचे गए. फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं. घोषणा करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लिया. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “एक ईमानदार आईएएस अधिकारी शासन के खेल को बदलने के लिए निष्पक्ष चुनावों के माध्यम से राजनीतिक भ्रष्टाचार से लड़ता है. #GameChanger नाटकीय रिलीज के बाद उपलब्ध है. 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेज़न प्राइम वीडियो ने 105 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर फिल्म के दक्षिणी भाषा संस्करण के अधिकार हासिल कर लिए हैं. यह तेलुगु फिल्म उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के हिंदी ओटीटी राइट्स जी5 लॉक कर सकता है. 
गेम चेंजर में राम चरण और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी सुर्खियों में हैं. इसमें अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे अन्य कलाकार भी शामिल होंगे. राम चरण एक आईएएस अधिकारी, राम मदन की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका और एक अन्य साथी आईएएस अधिकारी होंगी. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है और यह उनकी पहली निर्देशित फिल्म है. पटकथा कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. संगीत विभाग थमन द्वारा संभाला जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का पहला सिंगल राम चरण के जन्मदिन 27 मार्च को रिलीज हो सकता है.

इसके अलावा, निर्देशक शंकर इस साल कमल हासन द्वारा निर्देशित अपने बहुप्रतीक्षित ड्रामा इंडियन 2 को रिलीज़ करने की भी योजना बना रहे हैं. राम चरण को आखिरी बार फिल्म आचार्य में देखा गया था जो 2022 में रिलीज़ हुई थी, उसी वर्ष एसएस राजामौली की प्रसिद्ध कृति, आरआरआर जिसमें जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और अन्य शामिल थे. 

Tags : Ram Charan

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories