पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में हुई मौत, बहन घायल

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और जीजा राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें उनकी बहन गंभीर हालत में हैं.

New Update
Pankaj Tripathi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और जीजा राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी सड़क हादसे का शिकार हो गए. शनिवार शाम करीब चार बजे निरसा में जीटी रोड के पास हुई इस घटना में जीजा राजेश तिवारी की मौत हो गयी. वहीं, बहन सरिता गंभीर रूप से घायल है और फिलहाल धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एसएनसीयू में इलाज करा रही है.

कार डिवाइडर से टकरा गई

बताया जाता है कि राजेश तिवारी और उनकी पत्नी सरिता तिवारी बिहार के गोपालगंज के कमालपुर से पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन जा रहे थे. निरसा मार्केट चौक पहुंचने से पहले उनकी तेज रफ्तार कार (WB44D-2899) डिवाइडर से टकरा गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई और कार का अगला हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों व्यक्तियों को कार से निकाला और धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां राजेश तिवारी को आपातकालीन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. आपातकालीन उपचार के बाद, सरिता तिवारी को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जीजाजी रेलवे में थे

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी भारतीय रेलवे में काम करते थे. वह चित्तरंजन में पदस्थापित थे. परिजनों के मुताबिक, वह अपने गांव से चित्तरंजन लौट रहे थे तभी हादसा हो गया, जिससे उनकी मौत हो गई.

अगस्त 2023 में पंकज ने अपने पिता को खो दिया. परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान में कहा गया, ''भारी मन से यह पुष्टि करनी पड़ रही है कि पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी अब नहीं रहे. उन्होंने 99 वर्ष का स्वस्थ जीवन जीया. उनका अंतिम संस्कार आज उनके करीबी परिवार के बीच किया जाएगा. पंकज त्रिपाठी फिलहाल गोपालगंज स्थित अपने गांव जा रहे हैं.

पंकज को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की मर्डर मुबारक में देखा गया था. उन्हें सेक्रेड गेम्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्ज़ापुर, क्रिमिनल जस्टिस, ओएमजी 2, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, स्त्री, बरेली की बर्फी और अन्य फिल्मों और श्रृंखलाओं में उनके काम के लिए जाना जाता है.

Tags : Pankaj Tripathi

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories