परिणीति चोपड़ा बनी गायिका,कहा- 'दो करियर बनाना मज़ेदार और अराजक होगा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भारतीय शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षित हैं और उन्होंने इससे पहले अपनी 2017 की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का गाना माना के हम यार नहीं गाया है.

New Update
Parineeti Chopra

ताजा खबर : परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को घोषणा की कि वह आधिकारिक तौर पर एक गायिका के रूप में संगीत में कदम रख रही हैं. शास्त्रीय संगीत की पृष्ठभूमि रखने वाली परिणीति ने टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट से संबद्ध एक प्रसिद्ध मनोरंजन कंपनी एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी के साथ अनुबंध किया है 

परिणीति ने क्या कहा

“संगीत, मेरे लिए, हमेशा मेरी ख़ुशी का स्थान रहा है. परिणीति ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मैंने दुनिया भर के अनगिनत संगीतकारों को मंच पर प्रदर्शन करते देखा है और अब आखिरकार उस दुनिया का हिस्सा बनने का मेरा समय आ गया है.
उन्होंने आगे कहा,"मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के बारे में बहुत भाग्यशाली, धन्य और तनावग्रस्त महसूस करता हूं और मैं ईमानदारी से वर्णन नहीं कर सकता कि मैं इस संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए कितना उत्साहित हूं. एक यात्रा जो मुझे एक साथ दो करियर बनाने का अवसर देती है ! कितना मजेदार (और अराजक) है. इसलिए यहां अज्ञात को गले लगाना और अपने सभी डर का सामना करना और अपने गायन की शुरुआत करना है,"

 

परिणीति ने कहा कि वह अपने गायन उद्यम के लिए एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट के साथ सहयोग करने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने लिखा, "इस साल हमारे पास आपके लिए कुछ अद्भुत चीजें हैं. मुझे उम्मीद है कि आप भी इसके लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितना मैं हूं."
एक्ट्रेस संगीत की दुनिया से परिचित हैं क्योंकि उन्होंने अपनी 2017 की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के लिए माना के हम यार नहीं ट्रैक गाया था. 

Latest Stories