बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर बोली परिणीति चोपड़ा, कहा 'यहां कैम्प हैं..'

परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.फिल्म की सफलता का आनंद उठा रही परिणीति चोपड़ा से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या  उन्हें बॉलीवुड में उचित अवसर नहीं मिलते हैं.

New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत के किरदार निभाकर एक्ट्रेस दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. फिल्म की सफलता का आनंद उठा रही परिणीति चोपड़ा से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या  उन्हें बॉलीवुड में उचित अवसर नहीं मिलते हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'पक्षपात' को लेकर बोली परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra pens emotional note after Chamkila, responds to Priyanka  Chopra's praise: 'I am back, and not going anywhere' | Bollywood News - The  Indian Express

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'पक्षपात' को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ स्टार्स और कुछ निर्देशकों तक पहुंच से काम के अवसर मिलते हैं, यही मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं. और अगर मैं हर समय उनकी आंखों के सामने उपलब्ध नहीं रहूंगी, तो मैं उस काम के अवसर को खो दूंगी".

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद हैं कई कैम्प

Parineeti Chopra Pregnancy: Parineeti Chopra Breaks Silence On Pregnancy  Rumours With Sarcastic Remark And We Totally Get It, Celebrity News | Zoom  TV

परिणीति चोपड़ा ने अपनी बात को जारी रखते हुए तर्क दिया कि इंडस्ट्री में कैंम्प हैं और अगर कोई ऐसे कैंम्प का हिस्सा नहीं है, तो उसे काम के अवसर खो सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं बस इतना कह रही हूं कि कुछ कैंम्प हैं, कुछ सर्कल हैं, कुछ पसंदीदा हैं. दो लोग जो समान रूप से प्रतिभाशाली हैं, जो एक ही चीज को टेबल पर ला सकते हैं, उनमें से एक पसंदीदा होगा और एक नहीं होगा और जो नहीं होगा वह काम का अवसर खो देगा, यही कारण है कि मैं वास्तव में आग्रह करती हूं कि यह एक योग्यता बन जाए. इसलिए अगर मैं वह प्रतिभा लाने में सक्षम हूं, अगर मैं उतनी ही मात्रा में लाने में सक्षम हूं, तो मुझे भी अवसर मिलना चाहिए और इसे खोना नहीं चाहिए क्योंकि मेरा कोई रिश्ता नहीं है या मैं आपके कैंम्प में नहीं हूं या मैं आपके क्लिक में नहीं हूं".

इंडस्ट्री में “समर्थन” को लेकर बोली परिणीति 

parineeti chopra birthday: Happy Birthday Parineeti Chopra: A look into her  life - The Economic Times

वहीं परिणीति ने आगे बताया कि इंडस्ट्री में कोई भी ऐसा नहीं है जो उनका “समर्थन” कर रहा हो या निर्माताओं को फोन करके उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए कह रहा हो. उन्होंने आगे कहा, “मेरे पास सिर्फ़ मेरा हुनर ​​है, इसलिए जिस दिन यह बदलेगा, मुझे लगता है कि मैं वह सब काम कर पाऊंगी जिसका मैं सपना देखती हूं”.

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी चमकीला 

Amar Singh Chamkila Movie Review: Diljit-Parineeti's Stellar Performances &  Imtiaz Ali's Impeccable Direction Make It A Must-Watch Masterpiece

बता दें अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.

Read More:

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

Latest Stories