एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने आरोग्य शिविर में दिया सहयोग

PBC एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने 'डॉक्टर 365 बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर' के सफलता में महत्वपूर्ण योगदान किया. इस नोबल पहल का समर्थन करते हुए, पीबीसीएफएस ने इस महान प्रयास को सहयोग प्रदान करने का पहल किया.

New Update
PBC Education and Financial Services

ताजा खबर: PBC एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने 'डॉक्टर 365 बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर' के सफलता में महत्वपूर्ण योगदान किया. इस नोबल पहल का समर्थन करते हुए, पीबीसीएफएस ने इस महान प्रयास को सहयोग प्रदान करने का पहल किया. पारदर्शिता और समर्पण के लिए प्रसिद्ध, पीबीसीएफएस सुनिश्चित करता है कि छात्रों को कोई भी छिपा हुआ खर्च नहीं होता है. न्यूनतम ब्याज दर पर वित्तीय सहायता प्रदान करके कंपनी विदेश में अध्ययन करने के लक्ष्य के लिए छात्रों के वित्तीय बोझ को कम करती है, जिससे सामाजिक सेवा का कार्य आगे बढ़ता है.

PBC एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने किया योदगान

सिंगापुर, मुंबई, और अमेरिका में कार्यालयों के साथ, और विस्तार की योजनाओं के साथ, पीबीसीएफएस विश्वभर में प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों में छात्रों की प्रवेश को सुगम बनाता है, जैसे कि अमेरिका, यूके, सिंगापुर, कनाडा, और ऑस्ट्रेलिया.डॉ. धर्मेंद्र कुमार, डॉक्टर 365 के चेयरमैन, और अभिनेता-निर्माता-निर्देशक धीरज कुमार ने पीबीसीएफएस के पर्ल ग्रुप के सदस्य मि. रॉनी रोड्रिगेज को अपनी कृतज्ञता व्यक्त की.

अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट ग्राउंड में आयोजित 'डॉक्टर 365 बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर' का एक सफलतापूर्वक आयोजन किया गया, जिसमें हजारों लोग लाभान्वित हुए. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से 56,000 से अधिक उपस्थितियों ने मुफ्त चिकित्सा सेवाओं का लाभ उठाया. गायक उदित नारायण, पद्मश्री डॉ. सोमा घोष, स्मिता ठाकरे, गणेश आचार्य, विधायक भारती लवेकर, संगीत संगीतकार दिलीप सेन, सुदेश भोसले, विपिन अनेजा, संगीता तिवारी ,एकता जैन और सुंदरी ठाकुर जैसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों की उपस्थिति ने कार्यक्रम को एक सफलता बनाया.

डॉ. धर्मेंद्र कुमार, आरके एचआईवी एड्स रिसर्च एंड केयर सेंटर के अध्यक्ष, ने फिल्म, टीवी, और मीडिया के लिए 'डॉक्टर 365 बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर' का आयोजन किया. पीबीसीएफएस प्राइवेट लिमिटेड ने इस मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन में एक महत्वपूर्ण और क्रियात्मक भूमिका निभाई. तीसरे साल में, बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर ने जरूरतमंद लोगों को 5 लाख रुपये तक के मुफ्त स्वास्थ्य कार्ड और 2 लाख रुपये तक के श्रम कार्ड प्रदान किए. विभिन्न बीमारियों के लिए विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम यहाँ मौजूद थी. मुफ्त स्वास्थ्य जांच, मुफ्त दवाओं का वितरण, मुफ्त आँखों की जाँच, और चश्मे और व्हीलचेयर की वितरण जैसी सेवाएं इस शिविर में प्रदान की गईं.

Read More-

90 के दशक में अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्ख़ियों में छाई रही Pooja Bhatt

Death Anniversary: श्रीदेवी को बहुत से लोग रट्टू तोता कहकर बुलाते थे

Yami Gautam की आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

 

Latest Stories