फिर आई हसीन दिलरुबा:प्यार और धोखे की कहानी को दिखाएंगे तापसी-विक्रांत

ताजा खबर : तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी-स्टारर फिर आई हसीन दिलरुबा के सीक्वल में सनी कौशल को अभिमन्यु और जिमी शेरगिल को मृत्युंजय के रूप में पेश किया गया है.

New Update
Phir Aayi Hasseen Dillruba

ताजा खबर : दिसंबर 2023 में, तापसी पन्नू, सनी कौशल और विक्रांत मैसी ने हसीन दिलरुबा के सीक्वल की शूटिंग पूरी की. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' नाम की इस फिल्म को कनिका ढिल्लों ने लिखा है. कलाकार एक रैप-अप पार्टी में भी शामिल हुए थे, जिसे निर्माता आनंद एल राय ने आयोजित किया था.

फिर आई हसीन दिलरुबा का टीज़र

नेटफ्लिक्स ने फिल्म का टीज़र भी जारी कर दिया है. सीक्वल वहीं से शुरू होता है जहां से छोड़ा था. इसमें सनी कौशल को अभिमन्यु और जिमी शेरगिल को मृत्युंजय के रूप में पेश किया गया है. तापसी और विक्रांत ने रानी और रिशु के रूप में अपनी भूमिकाएँ दोहराईं. 2021 में रिलीज़ हुई हसीन दिलरुबा एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिस पर अपने पति की हत्या का संदेह है. वह अपनी शादी के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताती है जबकि जांच कर रहे पुलिस अधिकारी उसे गिरफ्तार करने के लिए सुराग ढूंढ रहे हैं. भीषण हत्या में एक संदिग्ध के रूप में जांच के तहत, वह अपनी कांटेदार शादी के विवरण का खुलासा करती है जो सच्चाई को और अधिक धुंधला करती प्रतीत होती है. 

 

फिर आई हसीन दिलरुबा पर तापसी ने कही ये बात 

अनाउंसमेंट इवेंट में तापसी ने कहा, ''है तो सीक्वल. तो, निरंतरता होती है एक तारिके से. मैं यहीं कहूंगी के फिर आई हसीन दिलरुबा की रानी में थोड़ा ज्यादा प्यार है, थोड़ा ज्यादा हिम्मत है और थोड़ा ज्यादा पागलपन है. क्योंकि जो पागलपन के हद से ना गुजरे वो प्यार ही क्या? होश में तो रिश्ते निभाते हैं (अगर कोई सीक्वल है, तो यह एक निरंतरता की तरह है. मैं यह कहूंगा: "फिर आई हसीन दिलरुबा की रानी" में थोड़ा अधिक प्यार, थोड़ा अधिक साहस और थोड़ा अधिक पागलपन है. . क्योंकि थोड़े से पागलपन के बिना प्यार कैसा? रिश्ते चेतना में बनते हैं)."

फिल्म के बारे में 

निर्देशक विनिल मैथ्यू की हसीन दिलरुबा कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई थी. पहले पार्ट में हर्षवर्द्धन राणे ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी. जबकि फिल्म को मिला जुला रिव्यू मिला है, हसीन दिलरुबा 2021 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी. 

Tags : Phir Aayi Hasseen Dillruba 

Read More

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, चाहते हैं 'बेबी गर्ल', बोले 'मैं रोज ....'

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

#Phir Aayi Hasseen Dillruba
Latest Stories