रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी पर PM मोदी ने कपल को दी बधाई

ताजा खबर : रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का विवाह समारोह 21 फरवरी को गोवा में हुआ. कपल को हमारे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुभकामनाएं दी है.

New Update
 Rakul Preet Singh

 ताजा खबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैकी भगनानी के माता-पिता, वाशु और पूजा को एक पत्र भेजा, क्योंकि अभिनेता-निर्माता ने रकुल प्रीत सिंह से शादी कर ली है. रकुल ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उस पत्र की एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ पीएम मोदी ने परिवार को बधाई दी और नवविवाहितों को शुभकामनाएं भेजीं. पत्र के एक हिस्से में लिखा है, "आने वाले वर्ष जोड़े के लिए एक-दूसरे को खोजने का अवसर है, साथ ही आत्म-पुनर्प्राप्ति के मार्ग पर एक साथ आगे बढ़ने का भी अवसर है."

नरेंद्र मोदी ने कपल को दी बधाई 

“दम्पति के दिल, दिमाग और कार्य एक हों. हर समय एक-दूसरे के साथ रहना, अपने सपनों और आकांक्षाओं को साकार करने की कोशिश में एक-दूसरे का हाथ पकड़ना, सोच-समझकर और स्नेहपूर्वक जिम्मेदारियों को संभालना, दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे की खामियों को स्वीकार करके जीवन की यात्रा में आदर्श भागीदार बनें और एक-दूसरे के गुणों से सीखें,'' पत्र में कहा गया है.
इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया और लिखा, "आपकी शुभकामनाएं बहुत मायने रखती हैं". 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का विवाह समारोह 21 फरवरी को गोवा में हुआ. रकुल की सिख जड़ों का सम्मान करते हुए, जोड़े ने पहली बार आनंद कारज समारोह के साथ शादी की. इसके बाद जैकी की सिंधी विरासत की याद में शाम को फेरे हुए. शादी में शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर समेत कई हस्तियां शामिल हुईं.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आधिकारिक शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए, रकुल ने लिखा, "अभी और हमेशा के लिए मेरा" साथ ही उन्होंने एक लाल दिल वाला इमोजी भी डाला. 
इस बीच, अपनी शादी के जश्न के बीच, रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में एक "सही साथी" होने के महत्व के बारे में खुलकर बात की. अभिनेत्री कॉस्मोपॉलिटन इंडिया से बात कर रही थीं जब उन्होंने बताया कि "महत्वाकांक्षी" महिलाओं को एक ऐसा साथी ढूंढने में समय लगाना चाहिए जो न केवल उन्हें समझ सके बल्कि जिम्मेदारियां साझा करने के लिए भी तैयार हो. 

Tags : Rakul Preet Singh

Tags : Netflix Read More:

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories