जम्मू में पीएम मोदी ने यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' को लेकर दिया ये बयान

एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) को लेकर सुर्खियों में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आर्टिकल 370 का जिक्र किया. 

New Update
PM Modi

ताजा खबर: PM Narendra Modi on Film Article 370:  एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) को लेकर सुर्खियों में हैं जोकि 2 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. वहीं मेकर्स द्वारा फिल्म का प्रमोशन भी शुरु हो चुका है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आर्टिकल 370 का जिक्र किया. 

पीएम मोदी ने किया यामी गौतम की फिल्म का जिक्र

आपको बता दें जम्मू-कश्मीर पहुंचकर पीएम मोदी ने एक बार फिर आर्टिकल 370 हटाने के अपने फैसले की तारीफ की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, ''अब 370 पर फिल्म आने वाली है. मुझे नहीं पता कि फिल्म कैसी है. कल ही मैंने टीवी पर फिल्म के बारे में देखा. अब पूरी दुनिया में आपकी जय-जयकार होने वाली है. अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी. 370 की हार के कारण मैंने साहसपूर्वक देशवासियों से कहा है कि अगले चुनाव में बीजेपी को 370 और एनडीए को 400 पार दें''.

फिल्म की ओपनिंग डे पर मिलेगी 99 की टिकट

आपको बता दें आर्टिकल 370 मेकर्स ने फैंस को फिल्म रिलीज से पहले  एक तोहफा भी दिया हैं जोकि सिर्फ ओपनिंग डे  के लिए ही हैं.जिसमें उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा, "एक दिलचस्प कथा के लिए एक उल्लेखनीय रिलीज दिवस की पेशकश! अपना टिकट रु. पर प्राप्त करें. सिनेमा प्रेमी दिवस पर 99.#Article370 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है". यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' का निर्देशन सुहास जंभाले ने किया है. इस फिल्म में वह पहली बार एक्शन करती नजर आएंगी. उनकी ये फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More-

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

 

 

#Article 370
Latest Stories