लोकसभा चुनाव के कारण पोस्टपोन हुई प्रभास, दीपिका की Kalki 2898 AD?

ताजा खबर : साइंस-फिक्शन फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है, फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम भूमिका मे नजर आने वाले हैं.

New Update
Kalki 2898 AD
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : प्रभास और दीपिका पादुकोण-स्टारर कल्कि 2898 एडी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस  को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि लोकसभा चुनाव 2024 के कारण फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, यह फिल्म, जो 9 मई को रिलीज़ होने वाली थी, अब फिल्म एक नई डेट के साथ सिनेमाघरों में होगी. रिलीज डेट में बदलाव को लेकर मेकर्स जल्द ही आधिकारिक बयान देंगे. इस साइंस-फिक्शन फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है,फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं.

Kalki 2898 ad Release Postponed : prabhas upcoming movie kalki 2898 ad  release date postponed fans have to wait for movie | साउथ मूवीज News, Times  Now Navbharat

नाग अश्विन ने फिल्म के बारे में की बात 

हाल ही में, नाग अश्विन ने आईआईटी बॉम्बे में एक कार्यक्रम में कल्कि 2898 ईस्वी के बारे में खुलासा किया. निर्देशक ने कहा, "भारत में, हमारे पास बहुत अधिक विज्ञान-फाई फिल्में नहीं हैं. हमने कुछ समय यात्रा वाली फिल्में बनाई हैं. यह अलग है क्योंकि यह अपने आप में एक पूरी तरह से अलग दुनिया में है. साथ ही, अंतरराष्ट्रीय अर्थ में भी , यह नया है क्योंकि हमने भारत को भविष्य की सेटिंग या डायस्टोपियन सेटिंग में नहीं देखा है, इसलिए अब हमें लंदन और न्यूयॉर्क को जन्म लेते हुए देखने की ज़रूरत नहीं है, अब हम अपने शहरों को भी देख सकते हैं."

बता दें कि, 543 लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव सात चरणों में होंगे, पहला चरण 19 अप्रैल को होगा. वोटों की गिनती 4 जून को होनी है.

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories