IPL मैच के दौरान प्रभास ने किया कल्कि 2898 AD का प्रमोशन!

ताजा खबर : प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर Kalki 2898 AD यह एक साइंस-फिक्शन महाकाव्य है. जो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

New Update
Prabhas
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कल्कि 2898 AD साल की सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है. निर्माताओं ने फैंस  के लिए एक सरप्राइज़ जारी किया जिसे आईपीएल कवरेज के दौरान दिखाया जाएगा. यह प्रभास का एक छोटा प्रमोशनल वीडियो निकला , जिसमें वे साइंस-फिक्शन महाकाव्य में अपने किरदार भैरव की तरह तैयार थे.

प्रभास ने क्या कहा

कल्कि 2898 ई. के लघु प्रचार विज्ञापन में प्रभास ने दर्शकों से इस सीजन के आईपीएल के मेगा मैच के लिए उत्सुकता बनाए रखने को कहा था, जो 3 मई को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. वह कहते हैं, "क्रिकेट भी एक युद्ध है. साँसें थाम लो. ये आईपीएल का महा मैच है. कल के लिए आज खेलो!"

पिछले हफ़्ते, फ़िल्म के निर्माताओं ने नई रिलीज़ डेट की घोषणा की. कल्कि 2898 AD अब 27 जून को रिलीज़ होगी. फ़िल्म के आधिकारिक एक्स हैंडल ने इसकी घोषणा करते हुए फ़िल्म का नया पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में दीपिका, प्रभास और अमिताभ एक दूसरे के बगल में खड़े थे, और ऐसा लग रहा था कि यह एक विशाल रेगिस्तान जैसा माहौल है.

फिल्म के बारे में 

नाग अश्विन ने अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 ई. के बारे में चिंता व्यक्त की, जो ड्यून जैसी ही लग रही थी. हैदराबाद में वीएफएक्स समिट में उन्होंने कहा, "यह रेत की वजह से है. उन्होंने (एक अन्य छात्र ने) देखा कि फिल्म में रेत है, है न? मूल रूप से, जब भी रेत होगी, तो वह ड्यून जैसी ही दिखेगी."

इससे पहले, नाग ने गुड़गांव में सिनेप्स 2024 इवेंट में फिल्म के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की थी और कहा था, "फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 ईस्वी में खत्म होती है. यह समय में 6000 साल तक फैली हुई है. हमने दुनिया बनाने की कोशिश की, कल्पना की कि वे कैसी होंगी, जबकि इसे अभी भी भारतीय बनाए रखा और इसे ब्लेड रनर जैसा नहीं बनाया."

Latest Stories