प्रभास स्टारर सालार फरवरी में डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम

ओटीटी | ताजा खबर : प्रभास स्टारर फिल्म सालार का हिंदी संस्करण जल्द ही एक अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू होने वाली है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है.

New Update
Prabhas

ओटीटी | ताजा खबर  : सालार पार्ट 1: सीजफायर दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इसने दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित किया. केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और प्रभास स्टारर एक्शन ड्रामा को दुनिया भर के दर्शकों और फैन्स से अटूट प्यार और प्रशंसा मिली है. फिल्म टिकट खिड़की पर अजेय रही और अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करण बाद में ओटीटी पर जारी किए गए. हालाँकि, हिंदी संस्करण कहीं नहीं देखा गया, जिससे प्रशंसक निराश हो गए. अंतत, निर्माताओं ने घोषणा की है कि सालार (हिंदी) जल्द ही स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा लेकिन एक अलग प्लेटफॉर्म पर.

इस डेट को OTT पर रिलीज होगी सालार 

अन्य भाषाओं में रिलीज होने के बाद से, फिल्म के हिंदी संस्करण को स्ट्रीम करने के लिए प्रशंसकों और दर्शकों की ओर से भारी मांग रही है. भारी मांग को देखते हुए, निर्माताओं ने हिंदी संस्करण की स्ट्रीमिंग की तारीख सोशल मीडिया पर साझा की है. निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर कैप्शन देते हुए लिखा, “तुमने बुलाया और सालार चला आया #Salaarहिन्दी 16 फरवरी से स्ट्रीमिंग. 


फिल्म के हिंदी संस्करण की स्ट्रीमिंग 16 फरवरी से डिज्नी+हॉटस्टार पर शुरू होनी है. तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म की डिजिटल रिलीज ने हर रिकॉर्ड तोड़ दिया है और नंबर 1 स्थान के साथ मंच पर हावी हो गई है. हाल ही में यह फिल्म अंग्रेजी भाषा में भी सोशल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. 

सालार फिल्म के बारे में 

फिल्म जनता को एक आश्चर्य के साथ छोड़ती है जो अगली कड़ी 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए सही मंच तैयार करती है. सालार पार्ट 1 में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन का आनंद ले रही है. 

Latest Stories