कल्कि 2898 AD इवेंट में प्रभास ने Bujji रोबोट कार से ली ग्रैंड एंट्री

प्रभास अब 'कल्कि 2898 AD' से दर्शकों के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. हैदराबाद में आयोजित एक इवेंट में फिल्म का नया टीजर रिलीज किया गया. इस इवेंट में प्रभास ने रोबोट कार बुज्जी से शानदार एंट्री की जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. 

New Update
Prabhas

Prabhas

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:  Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास अब 'कल्कि 2898 AD' से दर्शकों के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में हैदराबाद में आयोजित एक इवेंट में फिल्म का नया टीजर रिलीज किया गया. इस इवेंट में प्रभास ने रोबोट कार बुज्जी से  शानदार एंट्री की जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. 

बुज्जी से ली प्रभास ने ग्रैंड एंट्री

वहीं इस ग्रैंड इवेंट का एलान करते हुए, प्रभास ने 'इंट्रोड्यूसिंग 'बुज्जी' वीडियो में 'बुज्जी'-भैरव की एक स्पेशल झलक पेश की, जिसमें महान कृति में एक मिशन पर उनकी यात्रा के पलों को प्रदर्शित किया गया. वीडियो में प्रभास पूरे दिल से कहते हैं, 'लव यू, बुज्जी'. वहीं जैसे ही 'बुज्जी' का दिमाग अपने भौतिक स्वरूप के साथ एकजुट हुआ, प्रभास ने एक शानदार एंट्री की. अपने भविष्य के वाहन 'बुज्जी' के साथ गाड़ी चलाकर और एक विशाल दीवार से टकराकर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया. जब शानदार लॉन्च के दौरान इसका अनावरण किया गया तो उन्हें अपने भरोसेमंद सबसे अच्छे दोस्त को चलाते हुए देखा गया. इस कार्यक्रम में भैरव की भूमिका निभा रहे प्रभास और फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बुद्धिमान वाहन के बीच मजबूत संबंध और दोस्ती को प्रदर्शित किया गया.

'कल्कि 2898 AD'के इवेंट में शामिल हुए 20 हजार दर्शक

हैदराबाद में हुए 'कल्कि 2898 AD'के इवेंट में करीब बीस हजार दर्शकों और मीडिया ने भाग लिया, जिसमें निर्देशक नाग अश्विन, निर्माता सी. अश्वनी दत्त, स्वप्ना दत्त चलसानी और प्रियंका दत्त चलसानी, प्रभास भी शामिल है. 'कल्कि 2898 AD के अनूठे एवं विस्तृत प्रक्षेपण का इतिहास. यह प्रभावशाली है कि कैसे महान कृति ने इतनी भव्यता के साथ अपना प्रचार अभियान शुरू किया है. रिलीज़ सप्ताह के लिए ऐसे आयोजनों को सहेजने के पारंपरिक मानदंड के विपरीत, निर्माताओं ने 'बुज्जी' के रोमांचक लॉन्च के साथ अभियान की शुरुआत की है.

27 जून को रिलीज होगी 'कल्कि 2898 AD'

Kalki 2898 AD Release Date: प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' इस दिन होगी रिलीज,  दीपिका संग सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाका... | Kalki 2898 AD Release Date:  Prabhas's 'Kalki 2898 AD' will be

'कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई स्टार कलाकारों की विशेषता वाली, 'कल्कि 2898 एडी' नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है. भविष्य पर आधारित एक बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित साइंस फिक्शन फिल्म 27 जून, 2024 को स्क्रीन पर आएगी.

Read More:

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

#Prabhas #Kalki 2898 AD #BUJJI
Latest Stories