प्रगति-ऋषभ शेट्टी की पहाड़ों मे उनके एडवेंचर की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल

ऋषभ शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक मशहूर नाम हैं. उन्होंने फिल्म कंटारा की रिलीज के बाद बहुत प्रसिद्धि अर्जित की, जिसने वैश्विक दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया.

New Update
Pragati Rishabh Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ऋषभ शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक मशहूर नाम हैं. उन्होंने फिल्म कंटारा की रिलीज के बाद बहुत प्रसिद्धि अर्जित की, जिसने वैश्विक दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया. फिल्म को आलोचकों और प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया. हाल ही में, अभिनेता और निर्देशक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, जब उनकी पत्नी प्रगति शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की.

प्रगति शेट्टी एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं. वह अपने जीवन में होने वाली सभी चीजों के बारे में पोस्ट करती हैं. हाल ही में, उन्होंने कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जिसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा बटोरी. उनके पोस्ट के अनुसार, तस्वीरें एक छुट्टी के दौरान ली गई थीं. प्रगति को एक काले रंग की जॉगर के साथ एक सफेद स्वेटशर्ट पहने देखा गया था. दूसरी ओर, ऋषभ को नीली जींस के साथ एक काले रंग की हुडी पहने देखा गया. युगल को धूप का चश्मा पहने देखा गया, जो उन्हें एकदम सही पर्यटक लुक दे रहा था.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "थ्रोबैक टू अवर माउंटेन एडवेंचर!" प्रगति द्वारा इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद वे वायरल हो गईं. कई प्रशंसकों ने प्यारे जोड़े के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए आग और दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की. एक यूजर ने लिखा, "खूबसूरत पहाड़ों के सामने खूबसूरत जोड़ा! छुट्टी का आनंद लें, सर!! शुभकामनाएं," जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "आप दोनों को साथ में देखकर बहुत अच्छा लगा. तस्वीर बहुत खूबसूरत लग रही है! अपनी छुट्टी का आनंद लें और सुरक्षित रहें !!" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह जगह कहां है? जगह शानदार लग रही है. तस्वीर बहुत प्यारी है !! क्या प्यारी जोड़ी है." पोस्ट को लाखों व्यूज और 87 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले.

यहां देखें पोस्ट 

 

प्रगति शेट्टी ने ऋषभ शेट्टी से शादी करने के बाद फिल्म उद्योग में रुचि विकसित की. इसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया, जिसने उनके लिए रास्ते खोल दिए. उन्होंने बेल बॉटम, कंटारा और सरकारी जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में काम किया है. हाय. प्र. शाले कासरगोडु, कोडुगे: रमन्ना राय.

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, ऋषभ शेट्टी वर्तमान में कंतारा के प्रीक्वल, कंतारा ए लीजेंड: अध्याय 1 में व्यस्त हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि वह कंतारा अध्याय 1 की कहानी के बारे में कुछ भी नहीं बताएंगे. उन्होंने कहा कि सौंपी गई टीम बहुप्रतीक्षित फिल्म की सभी घोषणाएं करेगी.

Latest Stories