धर्मक्षेत्र के नाम बनेगी Prakash Jha की अगली फिल्म गंगाजल 3

प्रकाश झा फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा फिल्म निर्माता अपने बयानों के लिए भी जाने जाते है. इस बीच  प्रकाश झा ने अपनी अपकमिंग फिल्म गंगाजल 3 को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. 

New Update
Prakash Jha

Prakash Jha

ताजा खबर: Prakash Jha: प्रकाश झा बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. प्रकाश झा अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा फिल्म निर्माता अपने बयानों के लिए भी जाने जाते है. इस बीच  प्रकाश झा ने अपनी अपकमिंग फिल्म गंगाजल 3 को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. 

गंगाजल की फ्रेंचाइज पर किया जा रहा हैं काम

When Birthday Boy Nana Patekar Broke Down Over His Fight With Prakash Jha |  Hindi News, Times Now

आपको बता दें प्रकाश झा साल 2003 में रिलीज हई फिल्म गंगाजल की फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म की कहानी भी वह तैयार कर चुके हैं. इसमें ट्विस्ट यह है कि प्रकाश गंगाजल फ्रेंचाइज के नाम से उस फिल्म को नहीं लेकर आएंगे, क्योंकि इस फिल्म का नाम उन्हें मिल नहीं पाया है. प्रकाश झा कहते हैं, 'गंगाजल फ्रेंचाइज की हे तीसरी फिल्म का शीर्षक धर्मक्षेत्र है. गंगाजल का शीर्षक मिलने में दिक्कत हो रही थी. वह कुछ कानूनी पचड़ों मेंफंस गई, तो फिर मैंने उस नाम को लेने का ख्याल छोड़ भला दिया'.

प्रकाश झा | असल जिंदगी के मुद्दों से प्रेरणा लेते हैं प्रकाश झा |  Navabharat (नवभारत)
धर्मक्षेत्र फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए प्रकाश झा ने बताया कि 'फिल्म में हेड कान्स्टेबल की कहानी दिखाई की जाएगी. फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है'. धर्मक्षेत्र फिल्म में किसी पुलिस अधिकारी की बजाय हेड कान्स्टेबल की कहानी लाने का कारण बताते हुए आगे प्रकाश कहते हैं, 'रोहित शेट्टी (निर्देशक) की फिल्मों में बनियान में सौ पुलिस वाले गान गाते हैं. वह देखकर लगता है कि वास्तविक जीवन में तो यह संभव ही नहीं है. दरअसल, रोहित जानते हैं कि दर्शकों का दिमाग कैसे काम करता है. मैं ऐसा नहीं क सकता हूं. मुझे वास्तविकता दिखानी है'.

Read More-

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

Latest Stories