IPLमें PBKS के लिए शशांक को चुनने पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर : शशांक सिंह को गलती से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी ने खरीद लिया. अब प्रीति जिंटा ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह शशांक सिंह की तारीफ करती हुई दिखाई दी हैं.

New Update
Preity Zinta
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपनी टीम पंजाब किंग्स (PBKS) के स्टार खिलाड़ी शशांक सिंह के साथ एक सेल्फी शेयर की है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने शशांक सिंह पर की गई कमेन्ट  पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा नोट भी लिखा. रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें गलती से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी ने खरीद लिया और ₹20 लाख में खरीद लिया.

प्रीति ने शशांक के साथ तस्वीर शेयर की

फोटो में प्रीति काले रंग की ड्रेस पहनकर मैदान में खड़ी थीं और विक्ट्री साइन दिखा रही थीं. शशांक ने अपनी वर्दी में मुस्कुराते हुए अंगूठे का निशान दिखाया. फोटो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, "आज का दिन नीलामी में हमारे बारे में अतीत में कही गई चीजों के बारे में बात करने के लिए बिल्कुल सही दिन लगता है. इसी तरह की परिस्थितियों में बहुत से लोग आत्मविश्वास खो चुके होंगे, दबाव में आ गए होंगे या निराश हो गए होंगे." प्रेरित... लेकिन शशांक नहीं! वह वास्तव में बहुत खास नहीं है.".

 

प्रीति ने शशांक ने की तारीफ  की

उन्होंने यह भी कहा, "सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में उनके कौशल के कारण नहीं, बल्कि उनके सकारात्मक दृष्टिकोण और अविश्वसनीय भावना के कारण. उन्होंने सभी टिप्पणियों, चुटकुलों और आलोचनाओं को बहुत सहजता से लिया और कभी शिकार नहीं बने. उन्होंने खुद का समर्थन किया और हमें दिखाया कि वह क्या हैं." से बना है, और इसके लिए मैं उसकी सराहना करता हूं (ताली बजाने वाले इमोजी). उसके प्रति मेरी प्रशंसा और सम्मान है."

प्रीति को उम्मीद है कि शशांक 'सभी के लिए उदाहरण बन सकते हैं'
"मुझे आशा है कि वह आप सभी के लिए एक उदाहरण बन सकते हैं जब जीवन एक अलग मोड़ लेता है और स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं चलता है, क्योंकि यह मायने नहीं रखता कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, बल्कि यह मायने रखता है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं! इसलिए कभी भी खुद पर विश्वास करना बंद न करें शशांक की तरह और मुझे यकीन है कि आप जीवन के खेल में मैन ऑफ द मैच होंगे" निष्कर्ष निकाला.

शशांक ने प्रीति की पोस्ट पर किया कमेन्ट 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, शशांक ने लिखा, “आपके दयालु शब्दों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैडम, आपने पहले दिन से हमेशा मुझ पर विश्वास किया है और @punjabkingsipl फ्रेंचाइजी के लिए खेलना मेरा सौभाग्य है जो बहुत स्वागत योग्य और सकारात्मकता से भरा है. हमेशा समर्थन करने के लिए धन्यवाद और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है @realpz (काला दिल इमोजी).

शशांक का आईपीएल में हालिया प्रदर्शन

यह पोस्ट तब आई है जब शशांक और आशुतोष शर्मा की क्रूर पावर-हिटिंग ने गुजरात टाइटन्स (जीटी) को चौंका दिया और पीबीकेएस को आईपीएल 2024 में सबसे सफल लक्ष्य का पीछा करने में मदद की. उन्होंने गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जीटी को तीन विकेट से हरा दिया.

Read More:

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories