प्रीति जिंटा पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में सफेद गाउन में नजर आईं

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने वाले भारतीय दल में शामिल हैं. बुधवार को फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुईं

New Update
cannes.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रीति जिंटा इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने वाले भारतीय दल में शामिल हैं. बुधवार को फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस  ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, हालांकि उन्होंने अभी तक रेड कार्पेट पर कदम नहीं रखा है.

प्रीति में आई नजर 

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रीति का रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार होने का एक वीडियो सामने आया. वीडियो में प्रीति ने शिमरी पर्ल व्हाइट गाउन पहनकर बूमरैंग के लिए पोज दिया. उन्होंने अपने लुक को पर्ल इयररिंग्स और बालों को पीछे बांधकर कंप्लीट किया. नदी किनारे पोज देते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

प्रीति कान्स में क्या कर रही हैं?

एक्ट्रेस लंबे समय से सहयोगी संतोष सिवन को पियरे एंजिनेक्स एक्सेललेंस इन सिनेमेटोग्राफी सम्मान प्रदान करने के लिए कान्स फिल्म महोत्सव में हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म, मणिरत्नम की रोमांटिक ड्रामा दिल से (1998) में संतोष के साथ सिनेमेटोग्राफर के रूप में काम किया था. अब वह सात साल में अपनी पहली फिल्म, राजकुमार संतोषी की आगामी पीरियड ड्रामा लाहौर 1947 के लिए उनके साथ फिर से जुड़ी हैं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल से डीडी इंडिया के साथ एक इंटेवीव  में , प्रीति ने याद किया कि कैसे यह संतोष की प्रतिभा थी जिसने उन्हें दिल से में अच्छा दिखने में मदद की, जबकि मणिरत्नम ने उन्हें नो-मेकअप लुक में रहने के लिए कहा था. उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने जिया जले गाने की शूटिंग के दौरान उनका ख्याल रखा था. प्रीति ने कहा, “जब हम केरल में शूटिंग कर रहे थे, तो गाने में हल्की बारिश थी. आप वास्तव में बारिश नहीं देखते हैं, लेकिन यह थी. इसलिए वहां चार दिनों में, बारिश में मेरी हड्डियां दर्द कर रही थीं, मुझे बुखार था, मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी. संतोष आए और मेरे लिए रसम और सारा खाना ले आए, और कहा, 'तुम यह क्यों नहीं खाती? यह गर्म है.' वह वास्तव में प्यारे थे और उन्होंने मेरा ख्याल रखा.”

Cannes 2024: Preity Zinta dazzles in shimmery gown for photoshoot on  riverside - India Today

प्रीति ने 2006 में कान्स में अपनी शुरुआत की थी. वह द विंड दैट शेक्स द बार्ली और पेरिस, जे ताईम के प्रीमियर में शामिल हुई थीं. वह 2013 में लक्जरी घड़ी ब्रांड चोपार्ड की ब्रांड एंबेसडर के रूप में फेस्टिवल में लौटीं. वह अगली बार लाहौर 1947 में दिखाई देंगी .

Read More:

शरद केलकर ने कहा,दीपिका ने चोट के बावजूद फिल्म राम-लीला में किया डांस

कृति सेनन ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

तृप्ति डिमरी ने पुष्पा 2 में एक डांस नंबर के लिए सामंथा की जगह ली?

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया उनका हेल्थ अपडेट

Latest Stories