अक्षय कुमार की फिल्म में क्यों काम नहीं करना चाहते थे पृथ्वीराज?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां में दोनों कलाकार विलेन बने साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के नापाक मंसूबों से देश को बचाते नजर आएंगे. लेकिन क्या आप जानते है पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म को करने से इनकार कर दिया था.

New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को रिलीज होने में महज 9 दिन बाकी हैं. फिल्म में दोनों कलाकार विलेन बने साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के नापाक मंसूबों से देश को बचाते नजर आएंगे. लेकिन क्या आप जानते है शुरुआत में  पृथ्वीराज सुकुमारन  ने बड़े मियां और छोटे मियां करने से इनकार कर दिया था जिसका खुलासा खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया हैं. 

पृथ्वीराज सुकुमारन को कास्ट करने को लेकर बोले निर्देशक 

Prithviraj Sukumaran Opens Up About His Break From Bollywood, Teases Bade  Miyan Chote Miyan | Exclusive - News18

आपको बता दें बड़े मियां और छोटे मियां के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन को कास्ट करने के बारे में पूछे जाने पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, ''विचार एक सुपरस्टार को खलनायक के रूप में लेने का था, कोई ऐसा शख्स जिसकी अपने हुनर पर जबरदस्त पकड़ हो. यह निर्णय लिया गया कि इस किरदार को किसी अन्य इंडस्ट्री के सुपरस्टार द्वारा निभाया जाना चाहिए, जो अव्यवस्था को तोड़ दे और सभी भाषाओं के दर्शकों को आकर्षित करे. मैं पृथ्वी के काम का बहुत बड़ा फैंस हूं और मैं काफी भाग्यशाली था कि उन्हें यह भूमिका पसंद आई''.

इस वजह से पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म को करने से किया था इनकार

Prithviraj Sukumaran : ‘कडुवा’ फिल्म से हटाया गया विवादित सीन, एक्टर  पृथ्वीराज के साथ...

वहीं अली अब्बास जफर ने उसी इंटरव्यू में बताया कि कैसे पृथ्वीराज सुकुमारन  ने शुरू में फिल्म को मना कर दिया था. जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''जब मैंने उन्हें फिल्म ऑफर की, तो उन्हें अपना किरदार पसंद आया, लेकिन शेड्यूलिंग संघर्षों के कारण उन्होंने शुरू में मना कर दिया. कुछ दिनों के बाद, मैंने उन्हें फिर से कॉल किया और अक्षय और टाइगर की डेट्स को एडजस्ट करने के लिए कहा गया. यह सुनकर, पृथ्वी सुकुमारन  ने कहा कि ऐसा लगता है कि मैं हकीकत में उन्हें यह भूमिका निभाना चाहता था, और मैंने पुष्टि की कि मैं चाहता हूं. सौभाग्य से, सब कुछ ठीक रहा''.

10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

Bade Miyan Chote Miyan title track: Akshay Kumar, Tiger Shroff start a  bromance | Bollywood - Hindustan Times

बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Read More:

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर आउट

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

Latest Stories