बड़े मियां छोटे मियां में कैसे पृथ्वीराज सुकुमारन को शामिल किया गया

ताजा खबर : पृथ्वीराज सुकुमारन को बड़े मियां छोटे मियां के लिए उनकी तारीखें तय करने में  कैसे फिल्म निर्माता प्रशांत नील और अली अब्बास जफर ने मदद की.

New Update
Prithviraj Sukumaran
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : फिल्म निर्माता प्रशांत नील और अली अब्बास जफर ने पृथ्वीराज सुकुमारन को बड़े मियां छोटे मियां के लिए उनकी तारीखें तय करने में  कैसे मदद की, एक्टर ने  हाल ही के एक बयान में इसका खुलासा किया. ताकि फिल्म के निर्माण को उनके व्यस्त कार्यक्रम में फिट किया जा सके.

पृथ्वीराज ने क्यों मना किया था फिल्म करने के लिए 

पृथ्वीराज प्रशांत निर्देशित सालार और एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब अली अब्बास जफर ने बड़े मियां छोटे मियां के लिए उनसे संपर्क किया. सबसे पहले उन्होंने यह सोचकर इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ सहित कलाकारों को उनके व्यस्त कार्यक्रम के कारण अपनी तारीखें बदलनी पड़ेंगी. लेकिन अली अब्बास दृढ़ थे और उन्होंने पृथ्वीराज को एक्शन-थ्रिलर का पहला वर्णन सुनने के लिए मना लिया.


“पहले ही वर्णन ने मुझे झकझोर कर रख दिया. मैंने तुरंत अपनी पत्नी और मैनेजर से कहा कि हमें यह फिल्म बनानी ही होगी. लेकिन ऐसा लग रहा था कि यह होने वाला नहीं है,'' एक्टर  ने याद किया.

पृथ्वीराज ने कहा कि सालार के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के दौरान उनकी नील से बड़े मियां छोटे मियां के बारे में चर्चा हुई थी. "मैं 10-15 मिनट तक फिल्म के बारे में बात कर रहा था और फिर प्रशांत ने पलटकर कहा, 'अगर आप इस फिल्म को जाने देंगे, तो आप बहुत दुखी होंगे' और मैंने कहा, 'शायद'."

Bade Miyan Chote Miyan New Poster: Prithviraj Sukumaran Is A Masked Villain  In First Look

सुकुमारन ने तब खुलासा किया कि कैसे एक विशेष घटना ने उस समय उनकी दूसरी फिल्म की निर्माण प्रक्रिया को बदल दिया. “फिर अली अब्बास ने वास्तव में समायोजन किया और मेरे लिए कुछ चीजें बदल दीं. उन्होंने मुझे चार घंटे की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड के ग्लेनडेल में ढाई दिन की यात्रा करवाई और फिर ढाई दिन में मनाली में मेरे स्थान पर वापस आने के लिए कहा. तो अली अब्बास कितने खास थे,'' सुकुमारन ने कहा.

एक्टर  बड़े मियां छोटे मियां में  विलन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं जो अपने पास एक खतरनाक हथियार लेकर लंदन भाग जाता है. फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को ईद पर रिलीज होगी.

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories