प्रियदर्शन हॉरर फिल्म पर अक्षय कुमार के साथ काम शुरू करने को है तैयार?

ताजा खबर : फिल्म निर्माता प्रियदर्शन और अभिनेता अक्षय कुमार एक फंतासी हॉरर फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, और शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है.

New Update
Priyadarshan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियदर्शन अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें 14 साल बाद अक्षय कुमार के साथ उनका पुनर्मिलन होगा. निर्देशक-एक्टर  जोड़ी ने हमें हेरा फेरी (2000) और भूल भुलैया (2007) जैसी कुछ पंथ हिट फिल्में दी हैं, यही कारण है कि उनकी आगामी प्रोजेक्ट निश्चित रूप से चर्चा पैदा करेगी.

उन्होंने शेयर किया, “अब जब मैंने राम मंदिर के इतिहास पर अपनी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ पूरी कर ली है, तो मेरी सबसे महत्वपूर्ण फिल्म जिस पर मैं काम शुरू कर रहा हूं वह अक्षय के साथ एकता कपूर द्वारा निर्मित है. यह हास्य के साथ एक डरावनी कल्पना है.”

प्रियदर्शन ने फिल्म पर अपडेट शेयर किया 

क्या यह भूलभुलैया जैसा कुछ है? “वह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थी, लेकिन यह भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास जादू की पृष्ठभूमि में एक काल्पनिक कहानी होगी. अक्षय के साथ काम करना हमेशा सुखद होता है. हमारी पहली फिल्म से लेकर इस फिल्म तक, उनके साथ हमेशा अच्छा प्रदर्शन हुआ है, वह भावनाओं को बहुत अच्छे से संभालते हैं. मैं उसके साथ वापस आने के लिए एक अच्छे विषय का इंतजार कर रहा था और मुझे लगता है कि यह वही विषय होगा.''

സൂപ്പർ ജോഡികൾ വീണ്ടും,അക്ഷയ് കുമാറും പ്രിയദർശനും ഒന്നിക്കുന്നു;  ചർച്ചയ്ക്കിടെ സ്കൂട്ടറിൽ കറക്കവും, akshay kumar, priyadarshan, priyadarshan  akshay kumar reunites

चूँकि हम अपनी बातचीत के दौरान बी.बी. का जिक्र करते हैं, संयोग से पहले उल्लेखित उनके दो पंथों को उनकी संबंधित फ्रेंचाइजी, भूल भुलैया 3 और हेरा फेरी 3 में तीसरी किस्त मिल रही है.

67 वर्षीय व्यक्ति रीमेक के प्रशंसक नहीं हैं, “पहला हमेशा सर्वश्रेष्ठ होता है, जैसे हेरा फेरी. यह हमेशा अच्छा रहेगा, आप दूसरा या तीसरा पार्ट जो भी बना लें. लोग हमेशा कहेंगे कि उन्हें मूल पसंद आया. सीक्वल में, निर्माता उस बाज़ार की सफलता का फायदा उठाते हैं. ऐसा करने में कुछ भी गलत नहीं है. दुनिया भर में लोग सीक्वेल बनाते हैं. टर्मिनेटर 2, टर्मिनेटर 1 से बड़ा था, पहले वाले को किसी अन्य निर्देशक ने बनाया था. मैं, किसी भी तरह, सीक्वल बनाना पसंद नहीं करता.

हालाँकि उन्हें रीमेक से कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि उन्होंने मलयालम फिल्म रामाजी राव स्पीकिंग (1989) को हेरा फेरी में रीमेक किया था. “लेकिन मैं कभी भी उन फिल्मों का रीमेक नहीं बनाता जो मैंने केवल अपनी संतुष्टि के लिए बनाई हैं. एक निर्माता के तौर पर मैंने हॉरर, कॉमेडी, रोमांस आजमाया है. मैं जानता हूं कि जब मैं कुछ फिल्में बनाता हूं तो वे उन दर्शकों के लिए होती हैं जो यथार्थवादी फिल्में पसंद करते हैं, जबकि कुछ आम आदमी के लिए होती हैं. मैं हमेशा यह सुनिश्चित करता हूं कि मेरी फिल्मों में कोई दोहरा अर्थ न हो, या ऐसी सामग्री न हो जिसे माता-पिता अपने बच्चों के साथ न देख सकें,'' उन्होंने अंत में कहा.

Akshay Kumar

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories