प्रियामणि ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख खान ने बॉडीगार्ड मुहैया कराए!

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि, जिन्होंने फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ काम किया था, उन्होंने  हाल ही में उनके और साथी एक्ट्रेस  के प्रति शाहरुख खान के दयालु व्यवहार के बारे में बात की.

New Update
Priyamani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियामणि, जिन्हें जवान में शाहरुख खान के साथ देखा गया था, उन्होंने  हाल ही में उनके और साथी एक्ट्रेस  के प्रति शाहरुख खान के दयालु व्यवहार के बारे में एक किस्सा साझा किया.साउथ इंडियन एक्ट्रेस  ने एक घटना का खुलासा किया जहां शाहरुख खान ने महिला कलाकारों की सुरक्षा सुनिश्चित की और बॉडीगार्ड की एक कार की व्यवस्था की जो होटल तक उनका पीछा करते थे.

प्रियामणि ने शाहरुख के लिए कही ये बात 

गलाट्टा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में, प्रिया मणि ने कहा, “चेन्नई में एटली सर का जन्मदिन था, इसलिए हम सभी जन्मदिन की पार्टी के लिए वहां थे. इसलिए मुझे लगता है कि यह सुबह करीब तीन या चार बजे की बात होगी. हम लड़कियाँ वापस होटल जा रही थीं. वह आये और हमें अलग से विदा किया. वह कार के पास आए . और वास्तव में उनके बॉडीगार्ड की एक कार होटल तक हमारे पीछे थी क्योंकि वहाँ लगभग 45 मिनट से लेकर लगभग एक घंटे की अच्छी दूरी थी. तो उन्होंने  कार हमारे पीछे लगा दी. हमने कहा, "आप जा सकते हैं." उन्होंने कहा, “नहीं, ये सर द्वारा दिए गए विशेष निर्देश हैं. हमें तुम्हें विदा करना है.”

जवान अभिनेता प्रियामणि का कहना है कि उम्र को शर्मसार करने वाली टिप्पणियाँ  केवल महिलाओं पर केंद्रित होती हैं - हिंदुस्तान टाइम्स

एटली द्वारा निर्देशित जवान, नयनतारा की बॉलीवुड डेब्यू भी है. यह एक जेल वार्डन की मनोरंजक कहानी बताती है जो साहसी अपराधों के माध्यम से भ्रष्टाचार और अन्याय को उजागर करने के लिए कैदियों के साथ मिलकर काम करता है, जिससे अप्रत्याशित पुनर्मिलन होता है. फिल्म में, शाहरुख ने कैप्टन विक्रम राठौड़, एक पूर्व कमांडो और आज़ाद, एक महिला जेल के जेलर, जो विक्रम के बेटे भी हैं, की दोहरी भूमिकाएँ निभाईं. शाहरुख के अलावा, फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कई दिग्गज कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. उनके साथ प्रशंसित अभिनेता दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, सान्या मल्होत्रा, गिरिजा ओक, लहर खान, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा और कई अन्य शामिल हैं.

खैर, प्रिया मणि फिलहाल अजय देवगन के साथ मैदान में नजर आ रही हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा 11 अप्रैल को रिलीज़ हुआ था. इससे पहले, प्रियामणि ने इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई यामी गौतम की आर्टिकल 370 में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया था. फिल्म ने आलोचनात्मक और व्यावसायिक दोनों मापदंडों पर अच्छा प्रदर्शन किया. इसके बाद, प्रियामणि द फैमिली मैन के तीसरे सीज़न में लोगों का मनोरंजन करेंगी, जिसमें मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं.

Tags : shahrukh

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories