प्रियंका चोपड़ा ने बड़ी जीत पर बहन मन्नारा चोपड़ा को दी बधाई

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा को बहन मन्नारा पर गर्व है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक कार्यक्रम में सबसे प्रभावशाली युवा भारतीय का पुरस्कार जीतने पर अपनी चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा को बधाई दी.

New Update
Priyanka Chopra congratulates Mannara Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : मन्नारा चोपड़ा  ने  हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में 'सबसे प्रभावशाली युवा भारतीय' का पुरस्कार जीत जिसके बाद वह बेहद खुश हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर अपने चचेरी बहन को बधाई दी. प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मन्नारा की पोस्ट को अपने अकाउंट पर दोबारा शेयर किया और लिखा, "बधाई हो," साथ में दिल वाली आंखें और चश्मा चढ़ाने वाली इमोजी भी.

मन्नारा ने प्रियंका के पोस्ट पर दिया ये जवाब 

अपने जवाब में मन्नारा ने लिखा, “धन्यवाद दीदी! जब हम मिलेंगे तो जश्न मनाना होगा. लव यू हमेशा (हमेशा).” उसने अपने उत्तर में एक चुंबन और एक लाल दिल वाला इमोजी भी जोड़ा. इवेंट के लिए मन्नारा ने ब्लैक कटआउट ड्रेस में जलवा बिखेरा. साइड-स्वेप्ट बालों में वह बेहद हॉट लग रही थीं. एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, "मन्नारा, आप इस अवॉर्ड नाइट में बहुत खूबसूरत और हॉट लग रही हैं." एक अन्य ने लिखा, “कातिलाना लुक और कैसे!”

प्रियंका हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ भारत में थीं. अपनी यात्रा के दौरान, वह अपने गायक-पति निक जोनास के साथ मुंबई में मन्नारा के 33वें जन्मदिन में भी शामिल हुईं.

मन्नारा और प्रियंका ने पिछले महीने भी एक साथ होली का आनंद लिया था. उनके साथ निक और मालती मैरी भी शामिल हुए. मन्नारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने होली समारोह की तस्वीरें शेयर  कीं. एक तस्वीर में, मन्नारा और प्रियंका को निक के साथ कैमरे के सामने पोज़ देते हुए अजीब चेहरे बनाते देखा गया. एक अन्य तस्वीर में, मन्नारा को मालती के साथ खेलते हुए देखा गया जबकि प्रियंका ने उसकी बेटी को अपनी बाहों में पकड़ रखा था.

मन्नारा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. मन्नारा की माँ, जो पेशे से एक आभूषण डिजाइनर हैं, परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं. मन्नारा के पिता एक वकील हैं. उनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम मिताली हांडा है.

बिग बॉस 17 में भाग लेने के बाद मन्नारा एक घरेलू नाम बन गईं, जहां मुनव्वर फारुकी के साथ उनकी दोस्ती और उसके बाद अनबन ने खूब सुर्खियां बटोरीं. वह शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं.

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

 

Latest Stories