प्रियंका चोपड़ा जोनास इस वजह से Met Gala 2024 में नहीं होंगी शामिल

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस इससे पहले कई बार मेट गाला में शामिल हो चुके हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि इस बार वो मेट गाला में शामिल नहीं हो पाएंगी.

New Update
Priyanka Chopra Jonas
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विटजरलैंड ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया लाइव चैट में, एक्ट्रेस से मेट गाला के लिए उनकी तैयारियों के बारे में पूछा गया. हालाँकि, प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्हें इस साल इस मेगा इवेंट को मिस करना होगा. बता दें कि मेट गाला 2024 इस साल 6 मई को होने जा रहा है.

प्रियंका इस साल मेट गाला में नहीं होंगी शामिल

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस साल मेट गाला का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं, जिसके चलते वह इस इवेंट में शामिल नहीं हो पाएंगी. लेकिन प्रियंका ने कहा कि वह इस साल रेड कार्पेट पर ज़ेंडया का फैशन सेंस जरूर देखना चाहेंगी.

VIDEO: Is Priyanka Chopra Skipping Met Gala 2024? Actress REACTS

"मुझे यह भी नहीं पता कि इस साल मेट गाला में कौन शामिल हो रहा है. लेकिन मैं इस साल इस कार्यक्रम में बिल्कुल भी शामिल नहीं हो पाऊंगा, क्योंकि मैं इस साल फिल्म की शूटिंग में बहुत व्यस्त हूं. मैं निश्चित रूप से इसमें शामिल होना चाहूंगा रेड कार्पेट पर लोगों की रचनात्मकता देखें, ज़ेंडया अद्भुत है और मैं उसका मेट गाला 2024 लुक देखना चाहूंगी,'' प्रियंका ने कहा.

2024 मेट गाला कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट की नई प्रदर्शनी 'स्लीपिंग ब्यूटीज़ - रीवॉकिंग फैशन' का जश्न मनाएगा. इस बार मेट गाला का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' रखा गया है. लेकिन इस बार इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगी.

प्रियंका की आने वाली फिल्म

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म का नाम 'द ब्लफ' है. इसमें वह एक्टर कार्ल अर्बन के साथ नजर आएंगी. आपको बता दें कि 'द ब्लफ' की कहानी 19वीं सदी के कैरेबियन चरण पर आधारित है और एक पूर्व महिला समुद्री डाकू के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें प्रियंका चोपड़ा एक समुद्री डाकू की भूमिका में नजर आएंगी.

Tags : Priyanka Chopra Jonas

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories