प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस, बेटी मालती के साथ अयोध्या पहुंचीं

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा अयोध्या में राम मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची हैं, उनके साथ निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास भी नजर आई.

New Update
Priyanka Chopra .
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनास के साथ भारत में हैं. उन्हें आज अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया. उनके साथ उनकी मां भी स्पॉट की गईं. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैन्स इस पर रिएक्शन भी देते नजर आ रहे हैं.


तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की साड़ी पहने हुए हैं और खूबसूरत लग रही हैं. निक जोनास ने क्रीम कलर का कढ़ाईदार कुर्ता और पायजामा चुना. एथनिक वियर में मालती बेहद प्यारी लग रही थीं. ऐसा लगता है कि प्रियंका और निक होली के लिए शहर में हैं. यह जोड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई आ गया है. मालती मैरी दूसरी बार भारत आई है. 

 

अयोध्या मंदिर में पहुंचे सितारे

जनवरी 2024 में नवनिर्मित मंदिर में भव्य राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां अयोध्या में थीं. कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को आकाश अंबानी, पत्नी श्लोका अंबानी और अन्य लोगों के साथ देखा गया. कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे. रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण और दक्षिण सेलेब्स को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या राम मंदिर में शामिल हुए थे.

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स

हाल ही में, प्रियंका ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर के लिए कार्यकारी निर्माता बनीं. वह देव पटेल, मिंडी कलिंग और अन्य के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में टीम में शामिल हुईं. 

Tags : Priyanka Chopra

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुष्पा 2 में रश्मिका ने पहनी लाल साड़ी, श्रीवल्ली का लुक हुआ वायरल

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories