140 कैरेट के डायमंड नेकलेस को पहनकर बुल्गारी इवेंट में पहुंची प्रियंका

20 मई को आयोजित बुलगारी इवेंट में, प्रियंका चोपड़ा ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लैक-एंड-व्हाइट गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

New Update
 Priyanka Chopra Bvlgari event
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bvlgari Event: प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने बेहतरीन फैशन सेंस और बेहतरीन लुक के साथ देसी गर्ल हमेशा बड़े फैशन लक्ष्यों को पूरा करती हैं. वहीं 20 मई को आयोजित बुलगारी इवेंट में, प्रियंका चोपड़ा ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लैक-एंड-व्हाइट गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसको देखने के बाद हर कोई प्रियंका की तारीफें कर रहा हैं.

प्रियंका के 140 कैरेट डायमंड नेकलेस ने खींचा सबका ध्यान

आपको बता दें कि बुल्गारी की 140वीं एनिवर्सरी पर एक भव्य इवेंट का आयोजन किया गया था. जिसमें बुल्गारी के हाई जूलरी कलेक्शन एटर्ना को शोकेस किया गया. इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ऑफ शोल्डर व्हाइट और ब्लैक कलर के गाउन के साथ छोटे बालों में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने 140 कैरेट का डायमंड नेकलेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. वहीं एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस अवतार ने सभी को इंप्रेस कर दिया. वहीं इस डायमंड नेकलेस की कीमत 390 करोड़ हैं.

इसके साथ-साथ देसी गर्ल ने हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हैथवे, हांगकांग-ताइवानी एक्ट्रेस और मॉडल शू क्यूई और चीनी-अमेरिकी एक्ट्रेस लियू यिफेई  के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. बता दें बुलगारी इवेंट इटली के रोम में हुआ था. इसमें ऐनी हैथवे, लियू यिफेई और शू क्यूई भी शामिल हुए थे. ये सभी Bvlgari के ग्लोबल एंबेसडर हैं. 

'हेड्स ऑफ स्टेट' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार एक्शन कॉमेडी 'हेड्स ऑफ स्टेट' में नजर आएंगी. इल्या नाइशुलर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में इदरीस एल्बा, जॉन सीना, कार्ला गुगिनो जैसे कलाकार भी होंगे. इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'द ब्लफ' का अनावरण किया. प्रियंका चोपड़ा ने बैरी एवरिच की अपकमिंग फीचर डॉक्यूमेंट्री ' बॉर्न हंग्री ' के पीछे की प्रोडक्शन टीम के साथ मिलकर एक नई फ़िल्म में निर्माता के रूप में अपनी भागीदारी का भी खुलासा किया.

N

J

,

JM

M

L

,

J

K

Priyanka Chopra 

Read More:

मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का टीजर आउट

Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Akshay Kumar ने बेटे आरव के करियर प्लान को लेकर किया खुलासा

Latest Stories