प्रियंका चोपड़ा की Swiss Alps के सामने की सेल्फी हुई वायरल, यहां देखें

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की. जिसमें एक्ट्रेस  ने क्रैन्स-मोंटाना, स्विट्जरलैंड से सेल्फ़ी के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया.

New Update
Priyanka Chopra selfie
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरें. एक्ट्रेस  ने क्रैन्स-मोंटाना, स्विट्जरलैंड से तस्वीरें शेयर कीं और आश्चर्यजनक रूप से इसका वर्णन भी नहीं किया जा सकता. एक्ट्रेस ने बर्फ से ढके पहाड़ों की तस्वीरें, चित्र-परिपूर्ण सेल्फी, आश्चर्यजनक दृश्य की और भी झलकियाँ साझा कीं. बर्फबारी और बर्फ के टुकड़ों के और अधिक दृश्यों की अपेक्षा करें. उन्होंने किसी भोजनालय से अपनी एक तस्वीर भी शेयर  की. उन्होंने अपने स्विस एल्बम को कैप्शन दिया, "ओह, पलक झपकने के लिए भी क्रैन्स मोंटाना में रहना.. क्या मैं कृपया रुक सकती हूं..." टिप्पणी अनुभाग में, शिबानी दांडेकर ने लिखा, "आश्चर्यजनक! यह बाल तुम पर हैं." शिल्पा शिरोडकर ने पोस्ट पर दिल वाले इमोजी गिराए.

 प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट 

 

एक तरह का ट्रैवल व्लॉग शेयर  करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "फिर मिलते हैं."

 

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट लव अगेन में देखा गया था, जो एक संगीतमय फिल्म थी, जिसमें उन्होंने सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ सह-अभिनय किया था. फिल्म में उनके पति निक जोनस ने भी कैमियो किया था.

Priyanka Chopra REVEALS She Was In Relationship During Quantico, Says 'I  Was Always Crying...' - News18

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा बहुमुखी प्रतिभा वाली महिला हैं. वह अमेरिकी टेलीविजन शो (क्वांटिको) के कलाकारों की मुख्य भूमिका निभाने वाली पहली दक्षिण एशियाई महिला हैं और उन्होंने द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स, बेवॉच, द व्हाइट टाइगर, इज़ंट इट रोमांटिक, ए किड लाइक जेक और वी कैन सहित कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट  में एक्टिंग  किया है. 

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories