LA से शिफ्ट होने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने नए घर की तस्वीरें शेयर की

ताजा खबर - प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को अपना एलए घर खाली करने के लिए मजबूर किया गया. इन खबरों के बीच प्रियंका ने अपने वर्तमान वाले घर की झलक दिखाई.

New Update
Priyanka Chopra

ताजा खबरप्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को अपने एलए स्थित घर से मजबूरी में शिफ्ट होना पड़ा, प्रियंका ने अपने अभी के घर का एक वीडियो शेयर किया. गुरुवार देर शाम को, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर खुलासा किया कि वह बारिश के दिन का आनंद ले रही हैं. जबकि वीडियो में प्रियंका और निक दिखाई दिए, प्रियंका ने खुलासा किया कि वह एक विशाल खिड़की वाले कमरे में बैठी थीं. कमरे में एक साधारण मेज, कुछ कुर्सियाँ और बाहर का दृश्य दिखाई देता है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया नए घर से तस्वीर 

प्रियंका ने बैकग्राउंड में बज रही पंकज उधास की 'आहिस्ता' के साथ वीडियो शेयर किया और लिखा, 'बरसात के दिन... मेरे पसंदीदा. यह गाना किसे याद है?” उसने वीडियो के बाद एक दीपक की छाया की तस्वीर डाली जो उसे चूहे की याद दिलाती है. "क्या यह छाया एक विशाल चूहे की तरह दिखती है या यह सिर्फ मेरी है?" उसने पूछा. नीचे  देखें तस्वीरें-

priyanka

priyanka

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों किया घर शिफ्ट 

इससे पहले पेज सिक्स ने बताया कि प्रियंका और निक अपने लॉस एंजिल्स घर से बाहर चले गए और इसके विक्रेता के खिलाफ कानूनी मामला दायर किया. कथित तौर पर जोड़े ने हाल ही में अपना आवास खाली कर दिया क्योंकि यह "लगभग रहने योग्य" नहीं हो गया था. कथित तौर पर, उनका घर "दुःस्वप्न में बदल गया" जब वैश्विक आइकनों को पानी की क्षति के कारण फफूंद संक्रमण का सामना करना पड़ा.

 

मुकदमे के अनुसार, जो मई 2023 में दायर किया गया था, प्रियंका और निक के आलीशान घर के पूल और स्पा में खरीदारी के तुरंत बाद "छिद्रपूर्ण वॉटरप्रूफिंग" जैसी समस्याओं का सामना करना शुरू हो गया, जिसके कारण "फफूंद संदूषण और संबंधित मुद्दों को बढ़ावा मिला". 
शिकायत में कहा गया है, "उसी समय या लगभग उसी समय, डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव दिखाई दिया." "इस रिसाव ने डेक के ठीक नीचे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र के एक हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया," यह भी दावा किया गया कि समस्याओं ने उनके घर को "वस्तुतः रहने लायक नहीं" और "स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से खतरनाक" बना दिया है.
रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि मुकदमे में कहा गया है कि वॉटरप्रूफिंग मुद्दे "$1.5 मिलियन से अधिक" होंगे, जबकि "सामान्य क्षति" $2.5 मिलियन (लगभग 20 करोड़ रुपये) तक जाने की संभावना है. इसलिए, प्रियंका और निक "परिणामी हर्जाना" मांग रहे हैं. 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories