प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया 2000 के रूप में थ्रोबैक फोटो शेयर की!

ताजा खबर : बॉलीवुड से हॉलिवुड में जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास कई उपलब्धियां हैं. हालाँकि, मिस वर्ल्ड 2000 बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार फेमस हुई थी.

New Update
priyanka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास कई उपलब्धियां हैं. हालाँकि, मिस वर्ल्ड 2000 बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार प्रसिद्धि में आईं. प्रियंका वर्तमान समय की एक और तस्वीर के साथ एक  ब्यूटी पेजेंट से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. 

मिस इंडिया 2000 प्रतियोगिता की  प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट 

हेड्स ऑफ स्टेट स्टार ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह कैसे शुरू हुआ.. यह कैसा चल रहा है. (हृदय इमोजी) पुनश्च: वे 2000 के दशक की भौहें (आँखें इमोजी). मेरा 17 साल का बच्चा ऐसा दिखावा करने की कोशिश कर रहा था जैसे मैं उसका हूँ. उस पल में मैं इसे एक साथ रखने की पूरी कोशिश कर रहा था. भारी साड़ी के वजन और हाल ही में हासिल किए गए मुकुट को 2 बॉबी पिन से मेरे बालों में फंसाने के साथ-साथ मेरा आत्मविश्वास भी धीरे-धीरे कम हो रहा था. लेकिन मैंने इसे अपनी साड़ी की तरह, कुछ सुरक्षा पिनों के साथ एक साथ रखा. (मुस्कुराते हुए इमोजी)"

पहली स्लाइड में प्रियंका ने अपनी फेमिना मिस इंडिया 2000 सैश और सफेद साड़ी पहनी थी. मौजूदा समय की दूसरी तस्वीर में एक्टर को मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. फोटो में उन्होंने सफेद क्रॉप-टॉप और मैचिंग पैंट के साथ ग्रे जींस जैकेट पहनी हुई है. एक फैंस ने लिखा, “अब तक की सबसे अच्छी और बुरी मिस वर्ल्ड (फायर इमोजी). एक दूसरे प्रशंसक ने उनकी टिप्पणी को कैप्शन दिया, "बॉलीवुड की रानी (दिल के आकार की आंख वाली इमोजी)". वहीं एक यूजर ने भी उन्हें कॉम्प्लीमेंट देते हुए लिखा, "ऐसी प्रेरणा".

प्रियंका चोपड़ा के आने वाले प्रोजेक्ट्स

प्रियंका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत विजय के कोर्टरूम ड्रामा थमिज़ान से की थी. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म अनिल शर्मा की द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई थी. यह मधुर भंडारकर की फैशन ही थी जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया. उन्हें आखिरी बार अमेरिकी रोम-कॉम लव अगेन में देखा गया था. वह वर्तमान में अपनी अगली फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही हैं, जो इदरीस एल्बा और जॉन सीना अभिनीत एक एक्शन-कॉमेडी है. प्रियंका ऑस्कर नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल अ टाइगर की कार्यकारी निर्माता भी बनीं.

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Tags : Priyanka Chopra

Latest Stories