प्रियंका चोपड़ा ने मालती के साथ खेलते हुए शुरू की फिल्मों की शूटिंग

ताजा खबर : प्रियंका ने अपनी दो आगामी फिल्मों - द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट - की स्क्रिप्ट दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं. एक्ट्रेस इस समय फ्रांस में हैं.

New Update
Priyanka Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा, जो फिलहाल फ्रांस में हैं, उन्होंने अपने रेगुलर लाइफ की झलक दिखाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने  इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जो इस समय उनके साथ थीं.

प्रियंका ने मालती के साथ बिताया समय

पहली तस्वीर में, प्रियंका ने एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह सफेद टॉप और ग्रे ट्राउजर पहने हुए एक कमरे में खड़ी थीं. अगली तस्वीर में उनकी दो आगामी फिल्मों - द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट - की स्क्रिप्ट दिखाई गई. मालती ने एक खिलौने वाले कैमरे से अपनी माँ की तस्वीर खींचने की कोशिश की, जैसा कि अगली तस्वीर में माँ ने दिखाया था. जहां प्रियंका ने जंग के रंग का श्रग और टोपी पहनी थी, वहीं मालती गुलाबी ड्रेस और डेनिम बकेट टोपी में नजर आईं. जब वे बाहर समय बिता रहे थे तो मालती प्रियंका की गोद में बैठ गई.

 प्रियंका ने अपने रेगुलर लाइफ की झलक शेयर की

प्रियंका ने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी शेयर कीं. एक तस्वीर में मालती क्रेप्स का लुत्फ़ उठाती दिख रही हैं जबकि प्रियंका ड्रिंक कर रही हैं. बच्चे को एक इमारत के अंदर इधर-उधर भागते हुए भी देखा गया. प्रियंका ने कार में यात्रा करते हुए अपने दृश्य का एक वीडियो भी पोस्ट किया. एक अन्य फोटो में भी दोनों ने एक्टिंग  किया. आखिरी तस्वीर में प्रियंका एक शीशे के सामने बैठी नजर आ रही हैं और उनकी टीम मुस्कुरा रही है और खुशी मना रही है. एक्ट्रेस  ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हाल ही में (मूवी कैमरा, दिल-आंखें, क्रोइसैन और आइसक्रीम इमोजी)." उसने स्थान को फ़्रांस के रूप में जियो-टैग किया.

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ट्रेलर लाइफ." उन्होंने एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा, "सेल्फी टाइम." उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "और एक और (हंसते हुए चेहरे वाला इमोजी)." ट्रेलर की तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, "सेट लाइफ. #हेड्सऑफस्टेट."

प्रियंका की आने वाली फिल्में

फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ में प्रियंका एक्टिंग  करेंगी. इसमें कार्ल अर्बन भी होंगे. द ब्लफ़ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका) का अनुसरण करता है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी चाहिए जब उसके अतीत के रहस्यमय पाप उसे पकड़ लेते हैं. 

Tags : Priyanka Chopra 

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories