Priyanka Chopra से लेकर इन बॉलीवुड सितारों ने होली में मचाई धूम

ताजा खबर :सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी से लेकर पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा तक ने शादी के बाद अपनी पहली होली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इनके अलावा अन्य सितारों ने भी जमकर होली मनाई.

New Update
Priyanka Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : देश में होली घूम घाम से मनाई गई है, ऐसे में कई बॉलीवुड हस्तियां भी रंगों के इस त्योहार पर मीठी यादें बना रही हैं. इस साल, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जैसे कई नवविवाहित जोड़े अपनी पहली होली मना रहे हैं और इस अवसर पर, उन्होंने कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. यहां तक कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी होली मनाते हुए अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की पहली होली 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने पहली होली पर लुटाया प्यार 


प्रियंका चोपड़ा ने एक भव्य होली पार्टी में अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. निक के साथ डांस करते हुए और मालती को गोद में लिए हुए प्रियंका की तस्वीरें और वीडियो को एक्ट्रेस के फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए गए थे. एक तस्वीर में प्रियंका अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक ग्रुप पिक्चर में नजर आ रही हैं. उन्होंने मालती को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जो सफेद ड्रेस और छोटी सफेद टोपी में बहुत प्यारी लग रही थी. प्रियंका ने सफेद चूड़ीदार पहना हुआ था और अपने बाल खुले रखे थे.

यहां देखें लेटेस्ट फोटोज 

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल होली 2024 मुंबई में मनाई. मलयालम अभिनेता नादिया द्वारा सोमवार को इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, रणबीर और आलिया अपने अपार्टमेंट के बाहर कैजुअल परिधान में दोस्तों के साथ होली मनाते हुए देखे गए. बेटी राहा कपूर भी वहां थीं, वह सभी को देखती रहीं.

 

बच्चन परिवार ने इस तरह मनाई होली

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो नई तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह सफेद कुर्ती में सूखे रंगों से खेलते हुए नजर आ रही हैं. एक वीडियो में रंगों से भरी बाल्टियाँ और उपयोग के लिए पानी की बंदूकें दिखाई गईं. दूसरी तस्वीर में अमिताभ, जया और नव्या कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. अमिताभ ने सफेद कुर्ता पायजामा चुना, जिसे उन्होंने क्रीम रंग के शॉल के साथ जोड़ा. एक अन्य तस्वीर में जया ने अपने हाथों में पिचकारी पकड़ रखी थी और वह अपने लक्ष्य पर रंग छिड़कने के लिए तैयार दिख रही थीं. “रंग बरसे,” नव्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया. 

Tags : Priyanka Chopra

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories