प्रियंका चोपड़ा ने काम पर लौटते ही द ब्लफ़ की स्क्रिप्ट पर ओम लिखा!

प्रियंका चोपड़ा ने द ब्लफ में अपने और कार्ल अर्बन के किरदारों के नाम का भी खुलासा किया, जिसमें वह एक समुद्री डाकू की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

New Update
Priyanka Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक छोटे से ब्रेक के बाद, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अगली परियोजना, द ब्लफ़ पर काम शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर स्क्रिप्ट की एक झलक शेयर की, लेकिन जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह यह था कि उन्होंने कवर पेज पर ओम कैसे लिखा.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बताया कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. उन्होंने बॉब मार्ले: वन लव-फेम के फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ की स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "यह शुरू हो गया है." नारंगी पेन से उन्होंने कवर पेज के शीर्ष पर ओम लिखा, जिसने हमारा ध्यान खींचा. साथ ही टेबल पर दो नाम कार्ड भी हैं, जिनसे पता चलता है कि प्रियंका के किरदार का नाम एर्सेल होगा, जबकि कार्ल का नाम फिल्म में कॉनर होगा. अभिनेता फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

The Bluff के बारे में 

19वीं सदी के कैरिबियन में सेट, द ब्लफ़ एक पूर्व समुद्री डाकू की कहानी है, जिसका किरदार प्रियंका ने निभाया है. जब उसके अतीत के रहस्य उसके सामने आते हैं, तो उसका किरदार अपने परिवार की रक्षा के लिए एक यात्रा पर निकल पड़ता है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी. द ब्लफ़ का निर्माण AGBO के एंथनी रूसो, जो रूसो, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट और माइकल डिस्को; सिनेस्टार पिक्चर्स की सिसली सलदाना; और मारियल सलदाना ने किया है.

काम के मोर्चे पर 

प्रियंका जल्द ही इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ हेड्स ऑफ़ स्टेट में नज़र आएंगी. ब्रेक लेने से पहले उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. हाल ही में, वह एक बुल्गारी इवेंट में भाग लेने के लिए रोम गई थीं और काले रंग में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. प्रियंका ने फरहान अख़्तर की फ़िल्म जी ले ज़रा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ़ के साथ अभिनय करने के लिए भी साइन किया है.

Latest Stories